OMG!बॉयफ्रेंड बनने के लिए ये लड़की दे रही है 60 लाख रूपये, बस करना होगा दिन-रात ये काम
 

आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताता हूं। जिन्होंने एक वेबसाइट पर एक विज्ञापन दिया है कि जो इस लड़की का बॉयफ्रेंड बनेगा उसे हर साल 60 लाख रूपये मिलेंगे। जी हां आपने सही सुना। यह लड़की ब्रिटेन की रहने वाली है। इसकी उम्र 23 साल है और इस लड़की का नाम  जेन पार्क है। आइए इसे विस्तार से समझते हैं।

दरअसल जेन पार्क 17 साल की थीं तब उन्होंने एक लॉटरी जीत गईं और वह करोड़पति बन गए। इसके बाद उनके जाने वालों लोगों की लाइन लग गई। लोगों ने उसके पैसे के पीछे थे। उन्होंने सच्चे प्यार की तलाश की, लेकिन लोग उनके पैसो का इस्तेमाल किया।

इसके बाद जेन को सच्चाई समझ आई और जेन ने वेबसाइट शुरू की है। इस वेबसाइट पर उन्होंने एक विज्ञापन देकर एक ऐसा आदमी खोज रही हैं जो उनका बॉयफ्रेंड बन सके, उनसे सच्चा प्यार कर सके,  जिसे सिर्फ जेन से मतलब हो यानी जेन उनके लिए सबकुछ हो। उसे पैसों से कोई मतलब न हो। उन्होंने यह भी कहा इस पोस्ट के कोई भी व्यक्ति अप्लाई कर सकता है, लेकिन शर्त यही है कि उसे सिर्फ जेन से प्यार करना होगा।

इसके साथ ही जेन ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि अगर कोई उन्हें पसंद आ जाता है और उन्हें सच्चा प्यार करता है तो वह उस व्यक्ति को एक साल के लिए 60 लाख रुपए तक देने के लिए तैयार हैं। जेन पार्क के इस विज्ञापन के बाद हजारों लोग बॉयफ्रेंड बनने के लिए अप्लाई कर चुके हैं।