Naina Singh ने डिप्रेशन में नहीं मानी हार, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से इंटरनेट पर लगा दी आग
 

कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) और 'बिग बॉस 14' जैसे शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नैना सिंह (Naina Singh) इस समय मानसिक परेशानियों से घिरी पड़ी हैं। एक्ट्रेस ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर साझा कर लोगों को बताया है कि वो इन दिनों डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं। हालांकि, इस दौरान भी नैना को अपने कैप्शन के जरिए तमाम लोगों को इंस्पायर करते देखा गया है। एक्ट्रेस का पोस्ट (Naina Singh Post) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

नैना सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 'तब और अब' (Then and Now) की फोटो का एक कोलाज साझा किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज की पहली तस्वीर में एक्ट्रेस हेल्दी नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में नैना का टोन्ड फिगर देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही नैना ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन और एंग्जाइटी की समस्या का खुलासा किया है। 

फोटो को शेयर करते हुए नैना ने कैप्शन में लिखा है,'क्या कहूं? वैसे मैं अपनी डिप्रेशन जर्नी और ट्रांसफॉर्मेशन कैसे हुआ, इस बारे में बात करने नहीं जा रही। मैं सिर्फ एक ही बात कहना चाहती हूं कि अगर आपने किसी चीज में अपना ध्यान लगा लिया, तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता।' नैना ने आगे लिखा,'मुश्किल समय ने मुझे सिखाया कि एंग्जाइटी, डिप्रेशन फेलियोर आपके दिमाग में है और एक बार आपको इस पर काबू पाना होगा। यह सब उनके लिए अब खत्म हो चुका है। आखिरी में मैं खुद को थैंक्यू कहना चाहती हूं।'

नैना सिंह ने इसी साल के जनवरी महीने में ETimes को दिए इंटरव्यू में बताया था,'मुझे कई बार करियर खराब करने की धमकी दी गई थी। लेकिन मैं अपने लेवल पर कोशिश कर रही हूं। मैं अभी भी कुछ अलग करने की तलाश कर रही हूं।' नैना के लिए ये साल काफी मुश्किलों भरा रहा है। एक्ट्रेस ने फरवरी के महीने में अपनी मां को खो दिया। जिसका दर्द भी वो पोस्ट कर फैंस के साथ साझा करती देखी गई थीं।