भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वीडियो फिर से एक बार सोशल मीडिया पर वायरल
 

आप सभी मे काभी लोग को पता होगा कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है यह शिल्पी राज है । औऱ कुछ दिन पहले भी त्रिशकर मधु का भी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था. अभी वो मामल शांत भी नही हुआ था और अब यह मामला शिल्पी राज का काफी तेजी से सोशल मिडिया पर फैल रहा है ।

ये शिल्पी राज कौन है ? 

आप सभी मे काफी लोग की पता होगा कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक सिंगर है. जो महज 1 साल के अंदर में अपनी गायकी के कारण बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखण्ड जैसे राज्य में खूब नाम कमाई है. औऱ उनके साथ भोजपुरी के बड़े बड़े सिंगर और एक्टर जैसे खेसारी लाल यादव , पवन सिंह , गुंजन सिंहः , प्रमोद प्रेमी , टुनटुन लाल यादव जैसे बड़े गायक के साथ भी काम किये है । शिल्पी राज का आवाज लोगो को पसंद किए जा रहे है. लेकिन अचानक से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे दाबा किया जा रहा है कि शिल्पी राज अपने बियफ्रेंड के साथ गलत कर रही है । लेकिन ये पूरी तरह से पुष्टि नहीं किया गया है की ये जो वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ये वीडियों शिल्पी  राज का है। ये वायरल वीडियों का अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुआ है कि ये वीडियों किसका है।

शिल्पी राज का क्या कहना है इस वायरल वीडियों को लेकर

Shilpi raj mms viral होने बाद शिल्पी राज आने फेसबुक पर लाइव आकर बोली ये जो वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियों मेरी नही है यह केवल मेरा नाम को बदनाम किया जा रहा है । हमे पता नही ये वीडियो किसका है और हमे क्यों बदनाम किया जा रहा है । कुछ ही दिनों के बाद शिल्पी राज की शादी होने वाली है खुशी के माहौल से पहले ही ये वीडियो वायरल हुआ उसके बाद से उदासी में बदल गई है ।

मैं गरीब हूँ मेरी भी इज्जत है।

कुछ लोग यह वीडियों दिखा रहे हैं  यूट्यूब पर अपलोड कर । आप लोग से मेरा व्यवहार देखें है कि मेरा व्यवहार कैसा आप लोग कुछ भी कीजिए मेरा हेल्प कीजिए किसी भी आज तक मैं ऊंची आवाज में बात नहीं करती हूं और मेरी गलती है कि मैं छोटे परिवार से हूं। शिल्पी राज का शादी होने वाला था और इसी खुशी के माहौल में किसी ने एम एस वीडियो डॉग वायरल कर खुशी के माहौल में उदासी छाई है लेकिन उसूल भी राजनीति लाइन में आकर बोले कि मेरा व्यवहार कैसा है आप लोग जानते हैं मैं किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं नहीं करती हूं और आज तक किसी से इस तरह के व्यवहार भी नहीं किया लेकिन आज मेरे साथ गलत किया जा रहा है ।. भोजपुरी सिंगर मैं भी हूँ मेरी भी कुछ इज्जत है। आप सभी से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि ये वीडियों किसी का भी है , आप इस तरह के वीडियों को कहीं शेयर ना करें ।