Lock Up: कंगना के शो के ग्रैंड फिनाले में करण ने खोल दी तेजस्वी की पोल, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग
 

कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉकअप का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। जहां मुन्नवर फारुकी इस शो के विजेता बन चुके हैं। इस शो में करण कुंद्रा भखुबी जेलर की भूमिका निभाई वहीं करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने शो के आखिर में शामिल होकर लॉकअप की वार्डन बन बचे कैदियों को टॉप 5 के फिनाले में जाने का तोहफा दिया।

आपको बता दें कि शो के फिनाले पर कंगना रनौत तेजस्वी से ऐसा सवाल पूछा जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने अपना बेडरूम सीक्रेट ही खोल दिया। इसके बाद होस्ट कंगना ने उन दोनों से एक-दूसरे पर आरोप लगाने के लिए कहती हैं। इस पर तेजस्वी बताती हैं कि करण मेरे अलावा किसी को और को पसंद करता है तो वो है उनका फोन। वह हमेशा फोन पर बिजी रहते हैं, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। इसके जवाब में करण कहते हैं, ‘मैं फोन पर भी तेजस्वी को ही देखता हूं’।

इसके बाद कंगना करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से पूछती हैं कि आप दोनों में कौन टॉप पर रहना पसंद करता है? मैं गेम की बात कर रही हू। इस पर करण कुंद्रा कहते हैं, ‘तेजस्वी हमेशा टॉप पर रहती हैं और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं’। उनकी ये बात सुनकर तेजस्वी शर्म के मारे लाल हो जाती हैं। वह कुछ भी जवाब नहीं दे पाती हैं

इसके अलावा लॉकअप’ के ग्रैंड फिनाले पर कैदियों समेत जेलर करण कुंद्रा और वार्डन तेजस्वी प्रकाश ने धमाकेदार एंट्री मारते हुए ज़बरदस्त परफॉरमेंस दिया। दोनों ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर डांस कर खूब वाह वाह बटोरते हैं।