Bhojpuri Singer Shilpi Raj के जैसे Riya Sen का भी हो गया था MMS वीडियो लीक, इस हालत में थी एक्ट्रेस, देखिए फोटो
 

इन दिनों पूरे देश में सिर्फ एक्ट्रेस शिल्पी राज की बात हो रही है. Shilpi Raj MMS लीक होने के बाद हर प्लेटफ्रॉम में शिल्पी राज के MMS को देखा जा रहा है. बता दे की शिल्पी राज के पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen MMS) का लीक हो चुका था. इसके बाद ही रिया की जिंदगी ख़राब हो गई. Riya Sen ज्यादातर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस थी. यही नहीं अक्सर सोशल मीडिया में रिया सेन बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करती रहती है. रिया सेन को कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं.

Riya Sen ने बॉलीवुड के साथ-साथ बंगाली, साउथ, तमिल सहित कई जगह काम किया है. रिया सेन एक राजवाड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

z

Riya Sen का अफेयर्स कई बॉलीवुड सितारों से रहा है. जिसमे सबसे पहले नाम आता है अक्षय खन्ना. अक्षय खन्ना और रिया सेन ने एक दूसरे को कई समय तक डेट किया फिर दोनों अलग हो गए. रिया का फिल्मी करियर तब बर्बाद होने लगा जब रिया का MMS अश्मित पटेल के साथ वायरल हो गया.

अश्मित पटेल और रिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे. MMS लीक होने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. लेकिन MMS लीक होने के बाद अश्मित और रिया का करियर खत्म हो गया.