जानिए कौन है मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिल? इंटरनेट पर वायरल हो रही है खूबसूरत PICS
 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘लॉक अप (Lock Upp)’ का पहला सीजन अब खत्म हो चुका है, जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) विजेता बनकर उभरे. मुनव्वर के फैंस उनके विनर बनने पर खुशी मना रहे हैं. इसी बीच मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी फोटो शेयर कर दी, जिसने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी. मुनव्वर ने एक लड़की के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर सब यही सवाल करते नजर आ रहे हैं कि ‘ये कौन है’?

शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक लड़की एक साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस तस्वीर में लड़की का चेहरा पूरी तरह नहीं दिखाई नहीं दे रहा है, क्योंकि चेहरे को हार्ट इमोजी से छिपा दिया गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये तस्वीर रविवार को ‘लॉक अप’ फिनाले के बाद दी गई एक पार्टी में ली गई है. ये भी बताया जा रहा है कि ये लड़की मुनव्वर की गर्लफ्रेंड है.

d

मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में लोगों से मिलवाया
अब ये कैसे कहा जाए कि तस्वीर में नजर आ रही ये लड़की मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ही है. तो इस पर ईटाइम्स की रिपोर्ट का कहना है कि “मुनव्वर फारूकी ने खुद ‘लॉक अप’ बैश में उसे अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में बहुत से लोगों से मिलवाया. यह कपल एक-दूसरे के साथ बहुत सहज लग रहा था. इसी के साथ, कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि भले ही मुनव्वर ने उसे अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश नहीं किया था, लेकिन दोनों की एक्टिविटीज से यह साफ हो रहा था.

ff

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड का नाम है- नाजिल
मुनव्वर फारूकी ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘बब्बी बब्बी तेरा नी मैं’. अब ये भी बताते हैं कि यह लड़की है कौन. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर के साथ नजर आई इस मिस्ट्री गर्ल का नाम है- नाजिल (Nazil), जिसकी इस्टाग्राम पर कई तस्वीरें देखी जा सकती हैं. इंस्टाग्राम पर ‘Nazilx’ नाम से अकाउंट हैं, जिसके 226k फॉलोअर्स हैं. अब सुर्खियों में आने के बाद से फॉलोवर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. ये इंस्टाग्राम अकाउंट नाजिल की ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.