पाकिस्तानी सॉन्ग 'Pasoori' पर झूमीं 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यहां देखें शहनाज गिल का वायरल VIDEO
 

‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले दिनों सलमान खान (Salman Khan) के बहन अर्पिता के घर ईद की पार्टी में पहुंचीं, जहां बॉलीवुड के ‘दंबग खान’ के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड देखने के मिला. इसके बाद मदर्स डे (Mothers Day) पर इंटरनेट सेंसेशन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मां, बेटी और बेटे को लेकर अपना एक पक्ष रखती हुईं नजर आईं. वीजियो वायरल हुआ तो एक बार फिर ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ की लोग सोशल मीडिया पर तारीफ करने लगे. अब शहनाज का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तानी गाने (Shehnaaz Kaur New dance Video in Pakistan Song) में झूमती दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और यहीं वजह कि उनकी तस्वीरें और वीडियोज चुटकी में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उनका दिल अली सेठी (Ali Sethi) और शे गिल (Shae Gill) स्टारर सॉन्ग ‘पसूरी’ पर आ गया और फिर खुद को झूमने से वह रोक नहीं सकीं.

‘पसूरी’ पर आया शहनाज का दिल
Coke Studio सीजन 14 का गाना ‘पसूरी’ रोज नए रिकॉर्ड बना रहा है. इस गाने को जो सुन रहा है वह इस गाने में खुद को खोने से रोक नहीं पा रहा है. शहनाज गिल भी इस गाने को सुनने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं सकीं. उन्होंने इस गाने पर इंस्टा रील बनाई और फैंस के साथ शेयर की. वीडियो में अपने एक्सप्रेशन से शहनाज बहुत कुछ कहती दिख रही हैं.

एक्सप्रेशन से जीता लोगों का दिल
वीडियो में शहनाज रेड कलर की कुर्ती में अलग-अलग एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. कभी वो आसमान की ओर इशारा करती दिखती हैं, तो कभी गुलाबों की खुशबू लेती हुई नजर आती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने गाने की लाइनों को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘आ चले लेकर तुझे, हैं जहां सिलसिले…’

फैंस को पसंद आई शहनाज की अदा
वीडियो पर शहनाज के फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. लोग कॉमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. तो कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ इस वीडियो को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कनेक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि गाने ने हाल ही में 111 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं.