करनजीत से सनी लियोनी बनने तक का सफर, गूगल सर्च में No. 1 लेकिन निजी जिंदगी रही कुछ ऐसी
 

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं। वह अपने एक्टिंग स्किल्स, खूबसूरती और किलर डांस मूव्स फैंस को हमेशा इम्प्रेस कर देती है। रियलिटी शो बिग बॉस 5 (Bigg Boss) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर लाइमलाइट में आने वाली सनी को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से एक पहचान मिली।

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं। वह अपने एक्टिंग स्किल्स, खूबसूरती और किलर डांस मूव्स फैंस को हमेशा इम्प्रेस कर देती है। रियलिटी शो बिग बॉस 5 (Bigg Boss) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर लाइमलाइट में आने वाली सनी को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से एक पहचान मिली। उन्होंने बॉलीवुड में कई रूढ़ियों को तोड़कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज सनी के जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

सनी का जन्म करनजीत कौर वोहरा के रूप में हुआ था, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए सनी लियोन का नाम अपनाया। 2018 में सनी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज आयी जिसका नाम 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' (Karenjit Kaur- The Untold Story Of Sunny Leone) था। इस फिल्म में दिखाया गया कि कैसे सनी एडल्ट फिल्म की सुपरस्टार बन गयी। सनी हमेशा से पॉर्न स्टार नहीं बनना चाहती थी।


फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से पहले, उन्होंने एक जर्मन बेकरी और एक टैक्स-एंड-रिटायरमेंट फर्म में भी काम किया। उन्होंने चाइल्ड मेडिकल नर्स बनने के लिए भी पढ़ाई की।