Johnny Depp-Amber Heard करते थे Sex Chat, कोर्ट में पढ़े गए डर्टी ओरल सेक्स वाले मेसेज, वीडियो वायरल
 

Johnny Depp and Amber Heard Sex Chat leaked on social media: जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस में उनकी बीच हुई एक पुरानी चैट कोर्ट के सामने आई है। इस चैट में जॉनी और एंबर डर्टी ओरल सेक्स के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह सेक्स चैट वायरल हो गया है।


बॉलिवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे केस की सुनवाई इन दिनों पूरी दुनिया में सुर्खियों में है। इस केस में जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने एक-दूसरे के ऊपर कई तरह के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। कोर्ट में इन दोनों के बीच हुई बातचीत और चैट भी लीक हुई हैं जो बेहद चौंकाने वाली और अपमानजनक हैं। इन चैट्स से पता चलता है कि शादी से पहले भी जॉनी और एंबर एक-दूसरे से हिंसक और सेक्स के बारे में चैट किया करते थे।

ओरल सेक्स पर बात कर रहे थे जॉनी और एंबर
मानहानि के केस में जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच शादी से पहले साल 2013 में यह सेक्स चैट हुई थी जिसे कोर्ट में सार्वजनिक तौर पर पढ़ा गया। इन मेसेज में जॉनी और एंबर एक-दूसरे से पैशनेट ओरल सेक्स के बारे में बात कर रहे थे। एक सोशल मीडिया हैंडल से जॉनी और एंबर के इन सेक्स मेसेजेस को शेयर किया गया है। वीडियो में वकील कोर्ट में जॉनी और एंबर के मेसेज पढ़ रहे हैं। मेसेज पर जॉनी डेप ने चुटकी लेते हुए वकील से मेसेज दोबारा पढ़ने के लिए भी कहा। देखें, यह वीडियो:

जॉनी-एंबर के फैन्स खूब ले रहे हैं मजे


जैसे ही जॉनी डेप और एंबर हर्ड का यह सेक्स चैट सोशल मीडिया पर सामने आया तो यह वायरल हो गया। दोनों के फैन्स इस पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'जॉनी डेप अब जॉनी सिंस बन गए हैं।' बता दें कि जॉनी सिंस अमेरिका के एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं। एक अन्य यूजर ने एंबर हर्ड के बारे में लिखा, 'भाई ये तो बहुत जंगली है।'


अब तक कोर्ट में क्या-क्या हुआ
बता दें कि इस केस में सबसे पहले जॉनी डेप और उनके गवाहों के बयान लिए गए। इनमें एंबर हर्ड पर यह आरोप लगा कि वह बेहद बदमिजाज रही हैं और उन्होंने कई बार जॉनी डेप के साथ मारपीट की थी। इसके बाद एंबर हर्ड और उनके गवाहों के बयान दर्ज किए गए। इन बयानों में एंबर और उनके गवाहों ने जॉनी डेप पर यौन हिंसा, मारपीट और नशे की हालत में जान से मारने की कोशश के आरोप लगाए। अब सोमवार 16 मई से एक बार फिर केस की सुनवाई होगी जिसमें कुछ और गवाहों के बयान दर्ज किए जा सकते हैं जिसमें जॉनी की एक्स गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस एलन बारकिन भी शामिल हैं। एलन ने भी जॉनी पर पहले कई तरह के आरोप लगाए थे।

क्या है पूरा मामला?
जॉनी डेप और एंबर हर्ड की मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'द रम डायरी' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। कुछ साल डेट करने के बाद 2015 में जॉनी और एंबर ने शादी कर ली। हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और 2016 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया। 2018 में एंबर ने द वॉशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखा जिसमें उन्होंने जॉनी का बिना नाम लिए उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। इसके बाद जॉनी ने एंबर हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस कर दिया। इसके बाद एंबर ने भी बदले में जॉनी के खिलाफ 100 मिलियन डॉलर का दावा ठोक दिया।