Jio 5 G Haryana: हरियाणा के 8 शहरों में Jio ने लॉन्च की 5G सर्विस, यहां देखें जिलों की लिस्ट

हरियाणा के इंटरनेट चलाने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर निकल कर सामने आ रही है। अच्छी खबर यह है कि हरियाणा में 5G सर्विस शुरू होने जा रही है।
 

हरियाणा के इंटरनेट चलाने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छी खबर निकल कर सामने आ रही है। अच्छी खबर यह है कि हरियाणा में 5G सर्विस शुरू होने जा रही है। हम आपको बता दें कि जिओ ने अपना 5जी सर्विस हरियाणा के 8 जिलों में शुरू कर दिया है जिनके लिए हमने नीचे देती है।

Reliance Jio ने मंगलवार को हरियाणा के 8 शहरों अंबाला पानीपत रोहतक हिसार सिरसा करनाल सोनीपत और बहादुरगढ़ में Jio True 5G सेवाओं का लांच कर दिया है।

हरियाणा टेलीकॉम सर्कल में 5G सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की इन शहरों में। इन शहरों के यूजेस को आज से Jio Walcame Offers के तहत आमंत्रित किया जाएगा। आमंत्रित Jio यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1GBPS + तक की स्पीड अनलिमिटेड डेटा का अनुभव कर सकेंगे.

इस अवसर पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने jio true 5g लोगों का अनावरण किया और एक बयान में कहा मोदी जी के नेतृत्व में देश चौमुखी विकास कर रहा है।

सेवाओं को तेजी से डिजिटलाइज किया जा रहा है। ताकि पारदर्शिता बढ़ती रहे। इसके लिए हाई स्पीड इंटरनेट की जरूरत है मुझे खुशी है कि आज Jio 5G सर्विसेज लॉन्च कर रहा है। इन हाई स्पीड इंटरनेट सेवाओं से लोगों की समस्याओं का समाधान होगा और व्यास वाणी से ऑनलाइन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे.

वहीं इस अवसर पर Jio प्रवक्ता ने कहा कि 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 50 शहरों में एक साथ जियो true 5g से जुड़ने वाले शहरों की संख्या 184 हो गई है। यह भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में 5G सेवाओं के सबसे बड़े रोलआउट में से एक हैं।

हम आपको बता दें कि Jio true 5G सेवाएं पहले से ही प्रदेश के तीन अन्य शहरों गुरुग्राम मोर फरीदाबाद पंचकूला में उपलब्ध थी।