जया और श्रीदेवी में था 36 का आकड़ा, एक्टर जीतेन्द्र ने कर दिया दोनों को कमरे में बंद, फिर जब दरवाजा खोला तो एक्टर रह गया दंग
 

बॉलीवुड की दुनिया में दो स्टार के बीच मनमुटाव अक्सर होते रहते हैं।ये कोई आज की बात नहीं बल्कि ये सिलसिला कई दशकों से चलता चला आया है। दो बड़ी अभिनेत्री के बीच कैट फाइट्स होना बेहद कॉमन सी बात है। इन स्टार्स के बीच दुश्मनी इस कदर होती है। ये एक दूसरे के साथ उठना बैठना और नजरे मिलना जरा भी पसंद नहीं करते। वही जब वो कैमरा के सामने खड़े होने इनकी मजबूरी होती है,लेकिन जैसे ही कैमरा हटता है तो उनका बर्ताव फिर रूखा हो जाता है।

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है। जिनकी पर्दे पर केमिस्ट्री देखकर लोग उन्हें सगी बहने होने की भूल कर देते हैं। लेकिन असल जिंदगी में वो एक दूसरे की कट्टर दुश्मन होती है। ऐसा ही बॉलीवुड की अभिनेत्री जया और श्रीदेवी के साथ भी देखा गया है। ये एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती।

h

श्रीदेवी से मतभेद को लेकर जया ने कहा कपिल शर्मा के शो में अभिनेत्री जयाप्रदा ने इस बात को स्वीकारा है कि उनके और श्रीदेवी के मध्य बिल्कुल भी बात नहीं होती थी। असल में शो पर कपिल शर्मा ने उनसे एक मुद्दे पर जिक्र करते हुए पूछा कि 'क्या जितेंद्र ने आपको और श्रीदेवी को एक कमरे में लॉक कर दिया था ?' इस पर जया का जवाब था कि ये बिल्कुल सच है और वो आज भी अभिनेत्री को काफी याद करती हैं।लेकिन एक दौर था ,जब उनके बीच बातचीत बंद थी।

जितेंद्र ने मतभेद को मिटाने के लिए ये किया जया का कहना था कि एक दिन अभिनेत्री अभिनेता जितेंद्र ने दोनों को कमरे में लॉक कर दिया था, ताकि ये अपने बीच के मतभेद को सुलझा सके लेकिन एक घंटे के बाद दरवाजा को खोला तो दोनों अभिनेत्री अलग-अलग दिशा में मुड़ गई। एक घंटे कमरे में बंद रहने के बावजूद भी इन्होंने एक दूसरे से कोई बात नहीं की।

i

वही जया से जब इस मतभेद की असल वजह पूछी गई तो उनका जवाब रहा कि दोनों ही अपने दौर की टॉप अभिनेत्री थी। इनका डांस भी काफी लाजवाब था। यही एक खास वजह रही। वही श्रीदेवी ने इस बारे में चर्चा करने के दौरान जयाप्रदा कुछ इमोशनल देखी गई। उनका कहना था कि श्रीदेवी को वो आज भी बेहद मिस करती है। ऐसा माना जाता है कि जया और श्रीदेवी ने लगभग 9 फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया था। अधिकतर फिल्मों में इन्होंने बहनों का रोल निभाया था।