इस वेब सीरीज में अश्लीलता की सारी हदें हुई पार,अकेले में ही देखें ‘भाभी’ की ये वेब सीरीज!
 

देश में OTT प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान Adult Web Series अब काफी ट्रेंड में हैं। बड़ी फिल्मों और Adult Web Series के बदौलत पिछले कुछ सालों में OTT प्लेटफॉर्म ने काफी तरक्की की है।

ऑनलाइन कई ऐसी वेब सीरीज हैं जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गई हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज का नाम है 'झोल'। 'झोल' वेब सीरीज में आयशा कपूर ने अपने को-एक्टर के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं। जानिए वेब सीरीज के बारे में।

'सील 2' जो साल 2021 में प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई थी। 'सील 2' वेब सीरीज एक नवविवाहित जोड़े के रोमांस की कहानी है।
आजकल लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. वेब सीरीज इन दिनों एक ट्रेंड बन गया है। कोरोना महामारी के बाद से फैंस का ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रति रवैया काफी बढ़ गया है।

ओटीटी पर हर साल कई फनी वेब सीरीज देखने को मिलती हैं। लेकिन वेब सीरीज में अगर कोई हॉट सीन नहीं है तो उसे एक तरह से अधूरा माना जाता है.


ओटीटी पर कई सीरीज अपनी कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं, लेकिन एक सीरीज ऐसी भी है जो सभी वेब सीरीज पर भारी पड़ती है।

सील-2 ओटीटी की अब तक की सबसे बोल्ड सीरीज मानी जा रही है। ये एक ऐसा सीरीज है जिसे परिवार के साथ देखने की गलती आपको मुश्किल में डाल सकती है.

'सील 2' जो साल 2021 में प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई थी। 'सील 2' वेब सीरीज एक नवविवाहित जोड़े के रोमांस की कहानी है।

इस वेब सीरीज में जबरदस्त रोमांस और इंटीमेट सीन हैं। जिसके चलते यह सीरीज रिलीज होने के बाद काफी समय तक चर्चा में रही थी।


मुंबई: देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। लॉकडाउन के बाद अब एडल्ट वेब सीरीज काफी चलन में हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने पिछले कुछ सालों में बड़ी फिल्मों और एडल्ट वेब सीरीज की बदौलत काफी तरक्की की है।


1. XXX Uncensored (Alt Balaji)

यह वेब सीरीज एकता कपूर के बैनर तले बनी है। इस सीरीज के कुछ एपिसोड रिलीज हुए हैं जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आप इसे Zee5 और Alt Balaji दोनों प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके पहले सीजन में टीवी के जाने माने कलाकार अंकित गेरा, प्रियंका तलोदकर और अपर्णा शर्मा नजर आए थे।


2.Hello Mini (MXPlayer)

इसे 2019 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था। हेलो मिनी एक थ्रिलर कहानी है। अगर आप थ्रिलर में दिलचस्पी रखते हैं तो यह कहानी आपके लिए है। लेकिन गलती से भी इसे परिवार के साथ देखना शुरू न करें।


3. Virgin Bhaskar (Zee 5)

ऑल्ट बालाजी की बेहद बोल्ड कंटेंट सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ और ‘गंदी बात’ के बाद वर्जिन भास्कर भी काफी ट्रेंडिंग सीरीज है। वर्जिन भास्कर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बोल्ड सीरीज को ऑल्ट बालाजी में ऑनलाइन देखा जा सकता है।


4. Kavita Bhabhi (Ullu)

उल्लू पर रिलीज हुई इस सीरीज को काफी पसंद भी किया गया है। इस सीरीज के कुछ एपिसोड रिलीज हुए हैं जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।


5. Boys With Toys (MX Player)

टीनएजर पर फिल्माई गई यह सीरीज भी सबसे बोल्ड सीरीज में से एक है।


6. Gandi Baat (Alt Balaji)

ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज गंदी बात सबसे एडल्ट सीरीज है। जिसमें अलग-अलग जगहों की कहानी दिखाई गई है।


7. Maaya (MXPlayer)

माया बहुत ही बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। इसमें एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं.


8. Rain

विक्रम भट्ट के सबसे एडल्ट और बोल्ड सीन से सजी रेन सीरीज एक लड़की की कहानी बयां करती है। इसमें सिड मक्कड़ और प्रिया बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं।


9. Sacred Games

वेब टेलीविजन सीरीज Sacred Games ने अपना पहला सीजन 8 एपिसोड के साथ पूरा किया। इस सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने संयुक्त रूप से निर्देशित किया था। यह बोल्ड सीन से भरपूर है।


10. I love us


साल 2018 में रिलीज हुई वेब सीरीज आई लव यू अब तक की सबसे एडल्ट सीरीज है। जिसमें दो महिलाओं के बीच प्यार की कहानी को दिखाया गया है।