Foreign Daughter in Law : हरियाणा में विदेशी बहू का देसी स्वैग, गांव में किया यह हैरानी भरा काम, देखें वीडियो

 

Foreign Daughter in Law :  सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको  एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक विदेश बहु ने सिर पर घास की गठड़ी उठा रखी है। 

आपको बता दें कि यह ऑस्ट्रेलियन पत्नी, इंडियन पति के साथ उनके गांव में आई थीं। यहाँ वह अपने पति के साथ खेत में गयी और वहां उसने घास की गठड़ी को सिर पर उठा लिया। हालांकि बेलेन्स न बनने की वजह से थोड़ी ही दूर चलने के बाद उन्हें गठरी भारी लगने लगी।  फिर उन्होंने गठरी को गिरा दिया। 

यह विदेशी बहू मेलबोर्न की रहने वाली है। इसने पानीपत जिले के रहने वाले लवलीन वत्स से शादी की और उन दोनों के तीन बच्चे भी हैं। वे लोग ऑस्ट्रेलिया में ही रहते हैं। लेकिन माता-पिता के साथ इंडिया में दुर्गा पूजा मनाने के लिए लवलीन, पत्नी और बच्चों के साथ हाल ही में अपने गांव पहुंचे हैं। 

इस देसी छोरे और विदेशी बहू के सोशल मीडिया पर बहुत फैन है। बहू के यह घास की गठड़ी उठा कर ले जाने वाले वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यह वायरल हो गया। क्योकि यह कपल सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहता है।