जबरन ओरल सेक्स कराते थे, प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी शराब की बोतल- एक्टर पर पूर्व पत्नी का आरोप
 

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप ( Johnny Depp) पर पूर्व पत्नी अंबर हर्ड ( Amber Heard) के साथ जबरन ओरल सेक्स कराने का आरोप लगा है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान अंबर हर्ड की तरफ से गवाह के रूप में पेश की गईं साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यू (Dawn Hughes) ने दावा किया कि जॉनी डेप की प्रताड़ना से अंबर हर्ड की हालत बेहद खराब हो गई थी।

ह्यू ने दावा किया कि जॉनी डेप, पूर्व पत्नी से जबरदस्ती ओरल सेक्स करवाते थे। यहां तक कि उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी थी। आपको बता दें कि इससे पहले डेप की तरफ से गवाह के रूप में पेश किये गए एक साइकोलॉजिस्ट ने अंबर हर्ड के कई आरोपों को पूरी तरह झूठा करार दिया था और कहा था कि अंबर हर्ड पीटीएसडी (पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) से जूझने का झूठा दावा कर रही हैं।

‘डेप ने खुद मानी थी प्रताड़ना की बात’: अंबर हर्ड ( Amber Heard) की तरफ से कोर्ट में पेश साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यू (Dawn Hughes) ने अपने तमाम दावों के समर्थन में कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जॉनी डेप ने खुद अपने कई दोस्तों के साथ चैट में यह स्वीकार किया था कि वे नशे में अंबर हर्ड के साथ बुरा सलूक किया करते थे। कई मौकों पर उन्होंने माफी भी मांगी थी।

वेब स्टोरीज़
अंबर हर्ड ने भी डेप को दिया था धक्का: डॉ. डॉन ह्यू ने कहा कि अंबर हर्ड ने भी स्वीकार किया है कि नोंकझोंक के दौरान उन्होंने भी कई मौकों पर जॉनी डेप को धक्का वगैरह दिया था। साथ ही उनके पालन-पोषण को लेकर भी भला-बुरा कहा था। लेकिन जुबानी टिप्पणी और हाथापाई में फर्क होता है, जो डेप ने अंबर के साथ किया।

न्यूड सीन करने से मना करते थे: डॉ. डॉन ह्यू ने कोर्ट में यह भी कहा कि जॉनी डेप के बुरे सलूक के पीछे दरअसल उनकी जलन थी। वे अंबर हर्ड ( Amber Heard) को फिल्मों में न्यूड सीन करने से मना करते थे। अगर वो किसी फिल्म में काम करतीं तो डेप उसके डायरेक्टर और दूसरे क्रू मेंबर को फोन कर एक्ट्रेस पर नजर रखने को कहा करते थे। डेप ने अंबर हर्ड पर एक्टर बिली बॉब थॉर्टंन (Billy Bob Thornton) और जेम्स फ्रैंको (James Franco) संग अफेयर का भी आरोप लगाया था।