सुहागरात पर सबसे पहले ये आरामदायक तरीका अपनाते है भारतीय कपल्स, जानकर आपको भी होगी हैरानी
 

हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर इंडियन कपल अपनी सुहागरात में जरूर करता है.

Suhagrat Par Ye Kam Karte Hai Log:  शादी किसी भी व्यक्ति के लिए काफी अच्छा और अलग अनुभव होता है. हर कपल अपनी शादी या कहें कि अपनी फर्स्ट नाइट (Suhagrat Par Log Karte Hain Ye Kaam) के लिए काफी उत्सुक होता है. शादी से पहले ही कपल्स अपनी फर्स्ट नाइट के लिए कई सारी प्लानिंग शुरू कर देते हैं. लड़कियों की बात करें तो उनमें शादी की पहली रात की उत्सुकता काफी देखी जाती है. इस दौरान वह काफी उत्साहित और बचैन रहती हैं. उनके मन में ससुराल जाने का डर और फर्स्ट नाइट (First Night Ideas) की उत्सुकता रहती है. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर इंडियन कपल अपनी सुहागरात (Suhagrat Secret) में जरूर करता है.A

आराम- शादी के दौरान दुल्हा और दुल्हन को कई तरह की रस्में करनी होती है. इन सभी रस्मों के चलते दुल्हा-दुल्हन काफी थक जाते हैं. ऐसे में शादी की पहली रात शारीरिक संबंध बनाने की बजाय दुल्हा और दुल्हन आराम करना पसंद करते हैं. 

ढेर सारी बातें- शदी की पहली रात बहुत से कपल्स शारीरिक संबंध बनाने की बजाय एक दूसरे से हंसी मजाक करते हैं और शादी को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हैं. इन मजेदारों बातों के बीच कपल्स की पहली रात निकल जाती है.

एक-दूसरे को समझने की कोशिश- वैसे तो अब लव मैरिज का चलन काफी बढ़ गया है जिसमें दो लोग एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं. लेकिन अभी भी अरैंज मैरिज होती है. इसमें शादी की पहली रात में दुल्हा-दुल्हन शारीरिक संबंध बनाने की बजाय एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे को कुछ यादगार तोहफा भी देते हैं.

हनीमून तक का इंतेजार- हर कपल शादी के बाद अपने हनीमून को लेकर काफी उत्सुकता रहती है. दोनों ही मिलकर हनीमून के लिए किसी अच्छ जगह का चुनाव करते हैं. ऐसे में बहुत से कपल एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए शारीरिक संबंध हनीमून पर जाने के बाद ही बनाना पसंद करते हैं, ताकि दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए उत्सुकता बनी रहे.