Boney Kapoor ने Urvashi Rautela को किया ऐसी गलत जगह टच, की भड़क गई थी उर्वशी
 

Urvashi Rautela बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. उर्वशी को बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. अपनी हॉटनेस से एक्ट्रेस सभी को पीछे छोड़ देती है. उर्वशी रौतेला हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. आज हम आपको उर्वशी रौतेला से जुड़ा एक मामला बताने जा रहे है.

Urvashi Rautela से जुड़े जिस मामले की हम बात कर रहे है वो 2019 का बताया जा रहा है. बता दे की एक पार्टी में उर्वशी और मशहूर डायरेक्टर Boney Kapoor पहुंचे थे. बताया जाता है की उस दिन जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन था. जिस दौरान सभी सितारे पहुंचे थे.

बता दे की एक वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे बोनी कपूर और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नजर आ रहे है. वायरल वीडियो में कैमरे को पोज देते समय बोनी कपूर का हाथ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के पीछे चला जाता है. ऐसे में वह वहां मौजूद मीडिया अलग अलग एंगल से तस्वीरें लेने लगती है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होने लगी थी.

f

Urvashi Rautela के साथ ऐसे होने पर लगातार बोनी कपूर को ट्रोल किया जाने लगा. उर्वशी रौतेला से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि छोटी सी बात को बड़ा बनाया जा रहा है. बोनी सर ने ऐसा कुछ नहीं किया है. एक्ट्रेस बोनी कपूर के ऊपर लग रहे इल्ज़ाम से उर्वशी गुस्सा हो गई और मीडिया को ऊपर भड़क गई. और कहा की जबरदस्ती हर चीज़ को आप खींचते रहते है.