Bollywood Classmates: Real Life में क्लासमेट रह चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, आज देते हैं एक-दूजे को कड़ी टक्कर
 

Bollywood Classmates: बॉलीवुड की दुनिया में अक्सर सितारे एक-दूजे को टक्कर देते नजर आते हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो स्कूल से दोस्त हैं लेकिन पर्दे पर आज समय-समय पर चुनौती बनकर उभरे हैं. 

x

श्रद्धा कपूर- टाइगर श्रॉफ: फिल्म 'बागी' में लोगों को श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी काफी पसंद आई थी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये दोनों एक्टर एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है.

x
सलमान खान- आमिर खान: बॉलीवुड के दो खान सलमान खान (Salman khan) और आमिर खान (Aamir Khan) स्कूल से ही दोस्त हैं. आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया था वह और सलमान क्लास 2 में एक साथ पढ़े चुके हैं. हालांकि दोनों स्कूल में एक-दूसरे को नहीं जानते थे.

z

वरुण धवन- अर्जुन कपूर: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन और अर्जुन कपूर बचपन से काफी अच्छे दोस्त हैं और इसके पीछे का कारण है उनका क्लासमेट होना. जी हां, यह दोनों भी एक साथ स्कूल में पढ़ते पढ़ चुके हैं.

x 

ट्विंकल खन्ना- करण जौहर: कभी एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमा चुकीं ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर की बचपन की दोस्त हैं. आपको बता दें इन दोनों ने एक की स्कूल में पढ़ाई की है.

x

आथिया शेट्टी- कृष्णा श्रॉफ: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा, इन दोनों ने भी बचपन में एक साथ पढ़ाई की है.