Bold Webserios: ये है दुनिया की सबसे Bold वेब सीरीज,भूलकर भी न करें किसी के सामने क्लिक, वरना शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

 ओटीटी पर मौजूद कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में यहां आपको बताने जा रहे हैं जो अपने बोल्ड कंटेंट और इंटीमेट सीन के कारण साल 2021 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थीं।

 

 साल 2021 में कई वेब सीरीज बोल्ज सीन्स की वजह से चर्चा में रहीं। कुछ सीरीज में जहां अच्छे कॉन्टेंट के साथ बोल्ड सीन थे, वहीं कुछ बोल्ड कंटेंट पर ही बेस्ड थीं।  खास बात ये है कि इन वेस सीरीज मेँ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्रीज की एक्ट्रेसेस ही नजर आई थीं।

qq

 ओटीटी पर मौजूद कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में यहां आपको बताने जा रहे हैं जो अपने बोल्ड कंटेंट और इंटीमेट सीन के कारण साल 2021 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थीं।

ss

 चरित्रहीन भी MX Player पर मौजूद बोल्ड सीरीज में से एक रही थी। पूरी तरह से ये सीरीज बोल्ड कंटेंट पर ही बनाई गई थी। स्टोरी से ज्यादा ये इंटीमेट सीन के कारण चर्चा में रही थी।

dd

  बॉम्बे बेगम्स सोसाइटीज की हाईफ्राइल फीमेल्स पर बेस्ड एक बोल्ड कंटेंट पर बनी वेस सीरीज थी। ये सीरीज बोल्ड और इंटीमेट सीन के कारण चर्चा में रही थी। पूजा भट्ट निर्देशित और अभिनित ये फिल्म फिमेल डिज़ायर पर बनी थी।

dd

  ऑल्ट बालाजी पर रिलीज वेब सीरीज ‘बेकाबू’ बोल्ड सीरीज की लिस्ट में ही शामिल है। मधुस्नेहा उपाध्याय, प्रिया बनर्जी, राजीव सिद्दार्थ, जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह जैसे कलाकारों ने काम किया है। इसमें बोल्ड और इंटीमेट सीन की भरमार थी और अब इसका दूसरा सीजन इससे भी ज्यादा बोल्ड कंटेंट के साथ आ चुका है।

rr

  ‘उल्लू’ (ULLU) की सबसे मशहूर वेब सीरीज है ‘चरम सुख’ अपने नाम की तरह ही बोल्ड और इंटीमेट सीन से भरी थी।

g

  ‘लवली मसाज पार्लर’ वेब सीरीज भी साल 2021 में बेहद चर्चा में था और चर्चा का कारण बोल्ड कंटेंट ही था।

ddd

  ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालीन भैया और उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल के साथ ही कालीन भैया के बेटे का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने इतने बोल्ड सीन दिए कि इसे परिवार के साथ देखना ही मुश्किल है। पंकज त्रिपाठी भी इस वेबसीरीज का हिस्सा थे।

 dd

जी5 पर मौजूद वर्जिन भास्कर भी अपने नाम की तरह ही बोल्ड बेब सीरीज के कारण चर्चा में थी।