Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube: यूट्यूब में शिल्पी राज का MMS 1 करोड़ के पार, यहाँ जाने पूरा मामला
 

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube: भोजपुरी इंडस्ट्री की मानी जानी सिंगर शिल्पी राज इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता से की हाल ही में एक्ट्रेस Shilpi Raj का एक MMS लीक हुआ है. लीक होने के बाद शिल्पी राज के इस वीडियो को कई प्लेटफ्रॉम में सर्च किया जा रहा है. बता दे की सबसे ज्यादा Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube गूगल में डाल कर लोग सर्च कर रहे है. सोशल मीडिया में हो रही बदनामियों को देख एक्ट्रेस शिल्पी राज खुद सामने आई और सब के सामने रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने कहा ये साजिश है उन्हें फंसाया जा रहा है. Shilpi Raj MMS Video वायरल होने के बाद पूरे देश में उनके इस वीडियो की चर्चा हो रही है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube Shilpi Raj Full Viral Video शिल्पी राज के MMS VIDEO को यूट्यूब में वायरल कर दिया गया है. बतया जाता है इस वीडियो में कुछ ही घंटो में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है. वही इस वायरल वीडियो को शिल्पी राज ने झूठा करार दिया है. आपतिजनक वीडियो में दिख रहे व्यक्ति का नाम विजय बताया जा रहा है. यही नहीं कहा जा रहा है की उस कमरे में कुछ लड़के और मौजूद थे जो वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो को उन्ही लड़को ने वायरल किया है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube शिल्पी राज के इस वीडियो को वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा की अब बस करिए इधर-उधर शेयर मत करिये. वीडियो को यूट्यूब में डाल दिया गया है. तरह-तरह की लिंक देकर सब वायरल वीडियो देख रहे है. किसी भी लड़की से खिलवाड़ मत कीजिये. एक्ट्रेस ने कहा की इस वायरल MMS में वो नहीं है. वो कोई और लड़की है. फिर भी जो भी लड़की हो उसे बदनाम मत कीजिये. हमारा न्यूज़ पोर्टल इस आपत्तिजनक वायरल वीडियो की आलोचना कर रहा है. साथ ही हम प्राइवेसी के चलते इस वीडियो को आपको नहीं दिखा सकते है. हम किसी भी लड़की को बदनाम नहीं करना चाहते है. और यूट्यूब सहित अन्य प्लेटफ्रॉम में शिल्पी राज के वायरल हो रहे वीडियो को शेयर न करने की प्रार्थना कर रहे है.