Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Leak: शिल्पी राज के साथ MMS वीडियो में संबंध बनाते लड़के का नाम आया सामने, यहां पर जाने पूरा मामला...
 

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Leak होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बवाल सा मच गया है. कम समय में शिल्पी राज भोजपुरी इंड्रस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस बन गई है. Google सहित अन्य प्लेटफ्रॉम में शिल्पी राज को सर्च किया जा रहा है. यही नहीं शिल्पी राज के MMS वीडियो को कई ग्रुपो में शेयर किया जा रहा है. MMS लीक होने के बाद एक्ट्रेस को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. वही कुछ लोग ये भी कह रहे है की शिल्पी राज का करियर खत्म हो चूका है. शिल्पी राज अपने शानदार गानों को लेकर सुर्खियों में रहती है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Leak Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Leak होने के बाद एक्ट्रेस शिल्पी राज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा था. जिसमे उन्होंने दावा करते हुए बताया की वायरल वीडियो में वो नहीं है. उन्हें बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने बताया की वो एक गरीब परिवार से है और कम समय में उभर कर आई है. ऐसे में उन्हें बदनाम करने की हर कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा की वायरल वीडियो में वो नहीं है वो कोई और लड़की है. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा की इस Video को वायरल करना बंद करना होगा.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Leak Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Leak होने के बाद पूरी दुनिया में सिर्फ शिल्पी की ही बात हो रही है. बता दे की वायरल वीडियो में शिल्पी राज आपत्तिजनक हालत में दिख रही है. शिल्पी के साथ एक और लड़का नजर आ रहा है जो शिल्पी के साथ संबंध बना रहा है. Shilpi Raj के साथ MMS में नजर आ रहे व्यक्ति का नाम विजय चौहान बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक शिल्पी और विजय एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. खैर इस वायरल वीडियो को शिल्पी राज ने फ़र्ज़ी करार दिया है.