शिल्पी राज से पहले इन बॉलीवुड हसीनाओं के MMS भी हुए थे लीक, एक नाम चौंकाने वाला

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव का दौरा आता रहता हैं. क्योंकि उन्हें लगातार काम की टेंशन और ऊपर से कोई न कोई नया विवाद उनके साथ जुड़ ही जाता है. बॉलीवुड और विवादों का हमेशा से गहरा नाता रहा है. कई मामलों में तो उन्हें शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ता है.

 

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव का दौरा आता रहता हैं. क्योंकि उन्हें लगातार काम की टेंशन और ऊपर से कोई न कोई नया विवाद उनके साथ जुड़ ही जाता है. बॉलीवुड और विवादों का हमेशा से गहरा नाता रहा है. कई मामलों में तो उन्हें शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में अपनी सुरीली आवाज और गानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था. इसके अलावा कई बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस का नाम भी इन विवादित वीडियो के साथ जुड़ा, जिसकी खूब चर्चा हुई.

हालांकि वायरल हुई एमएमएस वीडियो को एक्ट्रेस ने फर्जी भी बताया लेकिन आम लोगों में वायरल हो जाने से उनके बारे में खूब चर्चा हुई. आईए आपको बताते हैं कि वे कौन कौन सी अभिनेत्रियां हैं जो इन स्कैंडलों का शिकार हो चुकी है.

शिल्पी राज
अपनी सुरीली आवाज और गानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था. सोशल मीडिया पर शिल्पी राज का एमएमएस अभी भी सुर्खियों में छाया हुआ है. हालांकि अब शिल्पी राज ने TOI को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने MMS नहीं देखा है. मुझे बताया गया था कि उसमें मेरा नाम लिया गया है. मैं तो ये सोच रही थी कि MMS में दिख रही लड़की कौन है? मुझे तो बदमान करने की साजिश रची गई है.

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की मशहूर हसीनाओं की पहली लिस्ट में सुपरस्टार कैटरीना कैफ का नाम सबसे पहले नंबर पर आता है. साल 2014 में Katrina Kaif का MMS Viral हुआ था. इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी निराश भी हुए थे. हालांकि कैटरीना ने इसे फर्जी बताया था.

प्रीति जिंटा
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा का काफी साल पहले MMS Viral हुआ था. इस वीडियो में वह अपने बाथरूम में बिना कपड़ों के नहाते हुए नजर आई थी. आपको जानकर हैरानी होगी प्रीटि जिंटा ने खुद स्वीकार किया कि ये उनका ही वीडियो है. इसके बाद उन्हें काफी ज्यादा शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी.

करीना कपूर खान
बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर और शाहिद कपूर जब एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. तब उनके वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया गया था. वायरल वीडियो में करीना और शाहिद लिप लॉक करते हुए नजर आए थे. हालांकि अब दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी अपने-अपने पार्टनर के साथ बीता रहे हैं.


राधिका आप्टे 
आज के दौर में वेब फिल्मों की राधिका आप्टे जानी मानी अभिनेत्री है. राधिका अधिकतर अपनी बोल्ड फोटो के कारण खबरों में बनी रहती है. लेकिन किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान MMS लीक हो गया था और उसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसके बाद राधिका को काफी ट्रोल होना पड़ा था.