Arjun Kapoor ने बताया इस वजह से Malaika Arora को करते है पसंद, कहा- उम्र में बड़ी औरते हमेशा मजा...
 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता Arjun Kapoor और Malaika Arora की लव स्टोरी तो जगजाहिर है। अर्जुन कपूर मलाइका में ऐसा क्या दिखा कि वो उनके प्यार में पड़ गए इस तरह के सवाल लोग इनसे अक्सर पूछते हैं ? आप इससे वाकिफ होंगे कि मलाइका अर्जुन से काफी उम्र में काफी बड़ी है, फिर ऐसे में इनके बीच प्यार का अंकुर कैसे फूटा ये लोगों में चर्चा का विषय है ?

दोनों ने बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी ने बिना किसी की परवाह करें हमेशा एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाये हुए अक्सर नजर आते हैं। वहीं कुछ महीने पहले से दोनो के बीच बातचीत बंद थी ये अपने रिश्ते को लेकर बात करने से बचते थे। हालांकि बाद में अर्जुन का कहना था कि उन्हें मलाइका से बेशुमार प्यार है । वही मलाइका का इस बारे में कहना था कि उनके और अर्जुन के बीच काफी अच्छे संबंध है। अर्जुन कपूर मलाइका से उम्र में करीब 15 साल उम्र में छोटे हैं।

आप जानते होगे कि मलाइका तलाकशुदा है और इनका इनके बच्चे भी हैं हालांकि इंटरव्यू के दौरान में मलाइका का कहना था कि उनके बच्चे उन्हें दोबारा शादी करने की हिदायत दे रहे हैं वो यही सोच रहे हैं कि दोनों कब शादी करने वाले हैं। अभिनय के मामले में मलाइका एक अच्छी अदाकारा है। मलाइका की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान से 20 साल पहले हुई थी ,लेकिन इनके बीच लेकिन इनके रिश्ते में खटास आ गई। नतीजा इन्होंने एक दूसरे से हमेशा के लिए रास्ता अलग कर लिया।

g

सलमान खान ने अपनी भाई अरबाज की शादी को बचाने के लिए हर सार्थक प्रयास किए लेकिन वो नाकामयाब रहे। अर्जुन का हाथ थामने में मलाइका ने जरा भी देरी नहीं की। अर्जुन मलाइका से उम्र में काफी छोटे है। अर्जुन के पिता बोनी कपूर को मलाइका के साथ अर्जुन का रिश्ता ना मंजूर था लेकिन इन सब की परवाह किए बगैर अर्जुन ने मलाइका का साथ दिया और सुनने में तो ये भी आता है ये खूबसूरत कपल बेहद जल्द शादी करने वाले है।

मलाइका को चाहने की खास वजह मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन का कहना था मलाइका के प्यार में पड़ने की उनकी पास कुछ जायज वजह है।इसके पीछे वजह ये भी है कि मलाइका ने अपने बलबूते पर अपना फिल्मी करियर बनाया। वो काफी टैलेंटेड अभिनेत्री है।मलाइका अपने काम को लेकर हमेशा फोकस रहती हैं। वो लोगो की बातों बेफिजूल बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। उनका इस बात पर अधिक फोकस रहता है कि उनका काम कितनी जल्दी खत्म होगा। वो सबको बराबर सम्मान करने में विश्वास रखती हैं। मलाइका के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो इन्होंने करीब 20 साल पहले हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। आज के दौर की सबसे सफल अभिनेत्री हैं । यही वजह है कि अर्जुन मलाइका को पसंद करने लगे थे।