जिसके प्यार में दिवानी थी एक्ट्रेस Sushmita Sen वो निकला 'गे'
 

Sushmita Sen बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सुष्मिता को 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब मिल चुका है. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सुष्मिता हाल ही में 'आर्या' वेब सीरीज में नजर आई थी. इस धमाकेदार सीरीज को देख दर्शको ने सुष्मिता की बेहद तारीफ की थी. सुष्मिता आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. सुष्मिता ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में नाम कमाया है.

Sushmita Sen 46 साल की उम्र में भी सिंगल है. सुष्मिता अक्सर सोशल मीडिया में बेबाक बयान देती रहती है. हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सुष्मिता अपने शुरूआती करियर में रिकी मार्टिन को डेट कर रही थी.

d

Sushmita Sen ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वो और रिकी मार्टिन कई समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सुष्मिता ने बताया की हमने शादी नहीं की क्योकि मेरा बॉयफ्रेंड गे था. खैर सुष्मिता ने बताया की उनका बॉयफ्रेंड गे था तभी उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं थी.

Sushmita Sen ने बताया की रिकी मार्टिन ने खुद स्वीकार किया था की वो 'गे' है. और उन्होंने सुष्मिता से कुछ नहीं छुपाया था. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों को एक दूसरे से अलग होना पड़ा. सुष्मिता ने 'मैंने प्यार क्यों किया', 'दूल्हा मिल गया', 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'बीवी नंबर वन' और 'मैं हूं ना' जैसी कई फिल्मों में में काम किया है.