कभी हरियाणा के EX मुख्यमंत्री की बहू बनने वाली थीं एक्ट्रेस Mehreen, फिर Bhavy Vishnoi से क्यों टूटा रिश्ता?
 

मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Pirzada) साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. पिछले साल तक वे अपनी सगाई और शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन वे अपने काम को लेकर फोकस्ड हैं. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म F3 को लेकर चर्चा में हैं जो F2 का सीक्वेल है. फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके अतिरिक्त वे अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरों से भी अटेंशन ले रही हैं.

मेहरीन ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी खूबसूरती देखती ही बनती है.

x

पिंक कलर की डिजाइनर आउटफिट्स में मेहरानी काफी अलग दिख रही हैं. पेंसिल हील उन्हें हाइट देकर लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रही है. 

x

अभिनेत्री के ब्रालेट और स्किनी स्कर्ट वाले लुक को देख फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं उनका चलने के अंदाज भी कमाल का है.

बात अगर एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर करें तो वे फिलहाल सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही वे अपने काम पर भी ज्यादा फोकस कर रही हैं. 

z

पिछले साल 3 जुलाई को उनका कांग्रेस लीडर भव्य विश्नोई संग रिश्ता हुई था, जो कुलदीप विश्नोई के बेटे और हरियाणा के तीन बार सीएम बन चुके भजन लाल विश्नोई के पोते हैं. दोनों ने जयपुर के डेस्टिनेशन लोकेशन पर भव्य तरीके से सगाई समारोह भी किया था लेकिन 4 माह बाद ही दोनों अलग हो गए थे. 

g

रिश्ता तोड़ने के पीछे भव्य विश्नोई ने कंपैटिबिलिटी और वैल्यु में डिफरेंसेस को बताया था. वहीं मेहरीन ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, 'भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने और शादी न करने का फैसला किया है. यह फैसला शांति के साथ एक-दूसरे के हितों को ध्यान में रखते हुए किया गया है. मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य या दोस्त के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है. इस मुद्दे पर मेरा यही एक बयान रहेगा. मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी प्राइवेसी का सम्मान करेगा, क्योंकि यह एक बेहद निजी मामला है. मैं काम करना जारी रखूंगी और अपने अगले प्रोजेक्ट्स में अच्छा से अच्छा काम करने की कोशिश करूंगी.'