शादी के 20 दिन बाद ही एक्टर Sidharth Malhotra ने मचाया बवाल, कहा- Alia Bhatt को KISS करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया
 

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की अभी हाल में ही शादी हुई है। शादी के बाद से आलिया भट्ट सुर्खियों में छाई हुई है। इनकी छोटी मोटी गतिविधि भी कैमरे में लगातार दर्ज होते देखी जा सकती है। शादी के बाद आलिया आपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त देखी जा रही।

आलिया के फिल्मी करियर की शुरुआत का जिक्र करे तो करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से हुई थी। इस फिल्म में आलिया के साथ Sidharth Malhotra और वरुण धवन भी नजर आए थे। पहली ही फिल्म में आलिया भट्ट को किसिंग सीन भी फिल्माना था।

Alia Bhatt अपनी पहली ही फिल्म से काफी मशहूर हो गई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और Sidharth Malhotra का एक किसिंग सीन दिखाया गया था और सुनने में तो ये भी आता है कि इस फिल्म के बाद ये एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

g

आलिया और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर दर्शकों को बेहद पसंद आई थी वही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें आलिया को किस करने में जरा भी मजा नहीं आया था।

Sidharth Malhotra ने बताया था कि Alia Bhatt को Kiss करना उनके लिए काफी बोरिंग अनुभव साबित हुआ था। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू में अपना पर्सनल अनुभव शेयर करते हुए बताया कि आलिया को किस करने का उनका एक्सपीरियंस इसलिए अजीब रहा क्योंकि उन्हें सीन में होंठ,सिर और नाक के हर एंगल का बखूबी रुप से ध्यान रखने को कहा गया था। ये किसिंग सीन काफी टेक्निकल होने के नाते कुछ ही देर में काफी बोरिंग साबित हुआ। इसके बाद सिद्धार्थ से सवाल किया गया कि वो स्क्रीन पर किस अभिनेत्री को किस करना चाहेंगे तो उन्होंने एक टूक जवाब रहा कि दीपिका पादुकोण को।इस बारे में सिद्धार्थ का कहना था कि ये दर्शकों को भी पसंद आएगा और शायद मुझे भी।