Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai के साथ कर दी गंदी हरकत, गुस्से में आकर ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से निकाल फेंका था बाहर
 

पति-पत्नी के विवाद के रोचक किस्से रहे है। दिलचस्प पहलू यह है कि इस तरह के विवाद से बॉलीवुड के पति-पत्नी की जोड़ी भी अछूती नही है। ऐसा ही विवाद का एक किस्सा बॉलीवुड के फेमस कलाकार अभिषेक बच्चन और Aishwarya राइ का सामने आ रहा है। मीडिया खबरों के तहत Abhishek Bachchan ने अपना दर्द बंया करते हुए कहा था कि महज इस छोटी से गलती के चलते उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने उन्हे कमरे से निकाल फेंका था।

पिता नही खुद की मेहनत से भी पाया मुकाम ज्ञात हो कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड ने ढ़ेर सारी फिल्में दर्शकों के लिए दी है। अक्सर कहा जाता है कि अभिषेक को उनके पिता अमिताभ बच्चन की वजह से बड़ा मुकाम मिला है, जबकि ऐसा नही है और अभिषेक खुद भी मेहनत करके बॉलीवुड में बेहतर काम करके अपनी एक पहचान बनाई है।

f

ऐश्वर्या से शादी को लेकर भी रहे चर्चा में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रहे है। दरअसल अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या उम्र में 2 साल बड़ी है, लेकिन दोनो एक दूसरे को पसंद करने लगे थें। काफी समय तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे और फिर अपने घर वालों के समझ रीति-रिवाज से विवाह कर लिया था। उनके अब एक बेटी भी है।

ऐश्वर्या की चाहता था भलाई अभिषेक बच्चन का कहना है कि मैं तो ऐश्वर्या की भलाई चाहता था जिसके चलते मैंने ऐश्वर्या के अवार्ड्स से थोड़ी छेड़-छाड़ कर दी थी और इतनी ही गलती पर ही ऐश्वर्या राय ने उन्हे कमरे से बाहर निकाल फैका था। इस काम से नाराज हो गई थी ऐश्वर्या दरअसल अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से चर्चा में बने हुए है, जिसमे उनका कहना है कि उन्हें ऐश्वर्या राय ने कमरे से निकाल फेका था। हुआ कुछ ऐसा था कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के सभी अवार्ड्स को उठाकर जमीन पर रख दिया ताकि ऐश्वर्या राय के तरक्की सिर ना चढ़ सके और वह घमंडी ना बने, बस फिर क्या था, ऐश्वर्या का गुस्सा सातवे आसमान पर, जबकि अभिषेक बच्चन सिर्फ ऐश्वर्या राय का भलाई ही चाहते थे, लेकिन ऐश्वर्या को अभिषेक की यह बात बिल्कुल भी पसन्द नही है जिसके चलते ऐश्वर्या ने गुस्से में आकर अभिषेक बच्चन को कमरे से बाहर कर दिया और फिर अभिषेक बच्चन को पूरी रात हॉल में गुज़ारनी पड़ी।