Aashram 3 Trailer: कलयुग के भगवान ने आश्रम 3 में मचाया भौकाल, लुटेगी लड़कियों की इज़्ज़त और होगी हत्या, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
 

बॉलीवुड में बॉलीवुड में हर एक्टर को वह मुकाम नहीं मिल पाता जहां पहुंचने कि वो हसरत रखते हैं। ठीक ऐसा ही बॉलीवुड के एक्टर बॉबी देओल के साथ भी हुआ था। क्योंकि ये एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देते गए। इस वजह से इनका फिल्मी करियर डूबने के कगार पर पहुंच गया। ऐसे में अभिनेता ने ओटीटी का प्लेटफार्म सुना और यहां पर उनकी एक्टिंग का अलग अंदाज दर्शकों को कुछ हद तक पसंद आता दिख रहा है।

Aashram 3 Trailer प्रकाश झा की बेहद चर्चित वेब सीरीज आश्रम ने इन्हे दोबारा से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने के लिए मददगार साबित हुई और इसी से इन्हे एक बड़ी कामयाबी मिली। क्योंकि दर्शकों को इस वेब सीरीज का पहला और दूसरा पार्ट खासा पसंद आ रहा है। वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसमे पहले से ज्यादा हत्याए और बाबा का भौकाल दिखाया जा रहा है.

Aashram 3 Trailer वेब सीरीज में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता बॉबी देवल ने अपने खास रोल निराला बाबा को लेकर कुछ इसकी कुछ अहम जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इसके साथ ही आश्रम 3 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

Aashram 3 Trailer सोशल मीडिया पर एक यूजर का लिखना था कि ,'आश्रम सीजन 3 के लिए बेहद उत्साहित है। वहीं दूसरे यूजर का कहना था कि अब इंतजार नहीं हो रहा, इस सुपरस्टार को देखने के लिए बेचैन हूं सुपरहिट ' इसके साथ ही कई यूजर्स ने कमेंट में फायर इमोजी भी क्रिएट किया है।

Aashram 3 Trailer अब ये आगे वाले दिनों में ही पता चलेगा कि ये बॉबी देओल के लिए ये वेब सीरीज कितनी सफल साबित होगी। फैंस के ऊपर इनका जादू किस हद तक बढ़ चढ़ कर बोलता है।