वायरल

4 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, मां ने बालकनी से नीचे फेंका

Vikash Kumar
5 Aug 2022 11:46 AM GMT
4 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, मां ने बालकनी से नीचे फेंका
x
वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि एक मां ने अपनी चार साल की बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया

Mother killed her Daughter: एक मां को बच्चों का सबसे बड़ा रक्षक माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि मां न सिर्फ बच्चे को जन्म देती है बल्कि उसका पालन-पोषण कर उसे बड़ा भी करती है. मां और बच्चे की ममता पर तो बहुत कुछ लिखा भी जा चुका है, लेकिन आज कर्नाटक से ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक मां अपने ही बच्चे की कातिल बन गई. इस घटना का पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया.

चौथी मंजिल से बच्ची को फेंका

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि एक मां ने अपनी चार साल की बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है. ये घटना चार अगस्त की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार चार अगस्त को बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के एसआर नगर के एक अपार्टमेंट में आरोपी महिला ने अपनी बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

CCTV में कैद हुई घटना

इस घटना का पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया. वहीं चौथी मंजिल से गिरने के कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की दिव्यांग (बोलने और सुनने में असमर्थ) थी. इस बात से उसकी मां काफी परेशान और उदास रहती थी. बच्ची की हत्या करने के आरोप में मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. आरोपी महिला एक नॉन प्रैक्टिसिंग डेंटिस्ट हैं और बच्ची के पिता एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.

Next Story