चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार मोबाइल & ऑटो

SUMSUNG के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है 15 हजार तक का डिस्काउंट, जानिए कैसे करें खरीद

Chopal Tv, New Dehli

जो लोग SUMSUNG स्मार्टफोन के शोकिन है उनके लिए बड़ी खुशखबरी है। सैमसंग (Samsung) ने नई स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस 21 आज यानि 14 जनवरी को लॉन्च करेगी। इसी के कारण दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अपनी पिछली फ्लैगशिप सीरीज S20 की कीमतें कम करने का ऐलान किया है।

discount-on-sumsung-smartphoneइन नई कीमतों पर अभी फोन केवल ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर ही मिल रहे हैं, लेकिन जल्द ही ऑनलाइन स्टोर्स पर भी यूजर इसे आसानी से खरीद सकते हैं। सैमसंग की गैलेक्सी एस 21 सीरीज लॉन्च होने वाली है और शायद इसीलिये गैलेक्सी एस 20 सीरीज के बचे हुए स्टॉक को खत्म किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस 20, प्लस और अल्ट्रा की कीमत 15,000 तक घटाई गई है।

discount-on-sumsung-smartphoneजानिए कीमतों में कितनी हुई गिरावट
भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस 20 की शुरुआती कीमत 59,499 रुपये थी, जिसे घटाकर अब इसकी कीमत 49,999 रुपये है। यह फोन 8GB+128GB के साथ आता है। इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी एस प्लस की कीमत 72,990 रुपये से घटाकर 56,999 रुपये की गई है। इसके साथ ही सीरीज के आखिरी फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा की कीमत अब 76,999 रुपये है, जो पहले 86,999 रुपये थी। यह फोन 10,000 रुपये सस्ता हुआ है। यह कीमतें अभी केवल ऑफलाइन स्टोर्स पर ही लागू की गई हैं।

discount-on-sumsung-smartphone
31 जनवरी रह सकती हैं कीमतें लागू

मिली जानकारी के अनुसार ये अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस 20 सीरीज की ये घटी हुई कीमतें केवल 31 जनवरी तक ही लागू होंगी। रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एस 21 सीरीज लॉन्च होने के बाद इन घटी हुई कीमतों पर ही ऑनलाइन स्टोर पर भी फोन उपलब्ध होंगे।

discount-on-sumsung-smartphoneबता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट्स, Amazon.in और Flipkart पर इन घटाई हुई कीमतों पर फोन उपलब्ध नहीं हैं, वहीं सैमसंग गैलेक्सी S20 Plus की कीमत सैमसंग की ऑफीशियल वेबसाइट पर 54,999 रुपये है।

Related posts

चेयरमैन चुनाव के लिए दोस्त की पत्नी ली उधार, जीतने के बाद महिला ने उठाया ये बड़ा कदम

Sahab Ram

NVS Jobs: नवोदय विद्यालय में अध्यापक के पदों पर निकले है आवेदन, जानें पूरी जानकारी

Sandeep Yadav

शादी के तीन दिन पहले घर से गायब हुई युवती, घरवालों को दे गई थी नशीला पदार्थ

Sahab Ram

Leave a Comment