Home Big Breaking पुलिस कर्मचारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

पुलिस कर्मचारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

7 second read

Chaupal TV, Hansi

चालान ना काटने के लिए सरेआम रिश्वत लेते ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हाे गया। हांसी के काली देवी मंदिर चौक के पास का एक वीडिया शुक्रवार को वायरल हुआ था, जिसमें कुछ ट्रैफिक पुलिस कर्मी वाहन का चालान ना करने के एवज में पैसे लेते हुए दिखाई दे रहे है।

https://youtu.be/gM-VpK-qmsc

इस पर हांसी एसपी लोकेंद्र सिंह ने कड़ा संज्ञान लिया है। वीडिया सामने आते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्रैफिक कर्मी को सस्पेंड कर दिया है व 2 होमगार्ड जवानों को भी ड्यूटी से वापस भेज दिया है।

वायरल वीडिया से ट्रैफिक पुलिस की काफी फजीहत हुई है। वहीं इस वीडियो में ट्रैफिक इंचार्ज भी गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे है। वायरल वीडियो में कुछ ट्रैफिक पुलिस कर्मी वाहन का चालान ना करने के एवज में पैसे लेते हुए दिखाई दे रहे है। एक महिला द्वारा ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल को पैसे दिये जा रहे हैं।

हालांकि ये घटना करीब एक महीने पहले की बताई जा रही है, लेकिन शनिवार सुबह से ये वीडियो शहर में जमकर वायरल हुई। एसपी के संज्ञान में मामला आते ही उन्होंने डीएसपी की अगुवाई में जांच बैठा दी। प्रारंभिक जांच में पुलिस कर्मियों का ये वीडिया सही पाया गया है। जिसके बाद एसपी लोकेंद्र सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ईएचसी विजेंद्र काे सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरु करने के निर्देश दे दिए।

इसके अलावा वीडियो में दिख रहे दो होमगार्ड के जवानों को ड्यूटी से वापिस भेज दिया है। वीडियाे की पूरी सच्चाई जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगी।

हांसी एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया की जिला पुलिस की वीडिया सोशल मीडिया के जरिए मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए ईएचसी विजेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में आगे की जांच डीएसपी को सौंपी गई है। जिला पुलिस में अनुशासनहीतना किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Check Also

युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, 24 घंटे में इलाके में दूसरा मर्डर

Chaupal TV, Gurugram दिल्ली से सटे गुरुग्राम जिले में पिछले 24 घंटे में 2 मर्डर हो चुके है…