चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार अपराध हरियाणा

युवती को बहलाकर दुष्‍कर्म कर खींची अश्‍लील फोटो, ब्‍लैकमेल कर बनाया कई बार हवस का शिकार

Chopal Tv, Panipat

जींद से एक बेहद शर्मसार मामला सामने आया है। जहां एक कंपाउंडर युवती को बहला फुसलाकर होटल ले गया और वहां उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद कंपाउंडर ने युवती की अश्‍लील फोटो भी बना ली। इसके बाद वह उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्‍लैकमेल करके बार-बार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने नारनौद थाना क्षेत्र के निजी अस्पताल के कंमाउंडर समेत चार युवकों के खिलाफ एक गांव की युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर होटल में दुष्कर्म करने व अश्लील फोटो खींचने के आरोप पर मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार युवती ने हांसी महिला थाने में शिकायत दी थी। घटना स्थल एरिया जींद होने के चलते हांसी महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज करके जांच के लिए जींद महिला थाने को भेजी है।

युवती ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि सात अगस्त 2019 को उसको बुखार हो गया था और वह दवा लेने के लिए जींद के एक निजी अस्पताल में आई थी। जब वह अस्पताल में पहुंची तो वहां पर तैनात गांव शाहपुर निवासी भूपेंद्र सिंह कंपाउंडर मिला।

युवती ने बताया कि वह उससे बातें करने लग गया और उसी दौरान आरोपित भूपेंद्र ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और फिर मोबाइल फोन पर बात करने लगा। इसी के चलते वह उसे बहला-फुसलाकर मोटरसाइकिल पर शहर के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर अपने मोबाइल फोन से अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसको शहर के उसी होटल में कई बार बुलाया।

29 मई को वह जींद बस स्टैंड पर खड़ी थी, उसी दौरान भूपेंद्र वहां कार लेकर आया और उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला रखा था जिसकी वजह से वो बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो वह मंदिर में थी और दुल्हन के कपड़े पहने हुए थे। भूपेंद्र के साथ उस समय उसके तीन दोस्त भी मौजूद थे। आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि भूपेंद्र को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी करने, दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने, एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

Related posts

हरियाणा में सरकार ने खाने पीने की वस्तुओं के रेट किए तय, जानिये क्या रेट मिलेगा दाल आटा ?

Sahab Ram

अभय चौटाला को इस नेता ने भेजा लीगल नोटिस, बोले- सार्वजनिक तौर पर मांगे माफी

Sahab Ram

हरियाणा में कोरोना के 577 नये केस, देखिये हर जिले मेडिकल बुलेटिन

Sahab Ram

Leave a Comment