चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार अपराध हरियाणा

पत्नी के चरित्र पर शक करके नाक, जीभ और स्तन काटे, मुंह में ठूसा बेलन, दो अरेस्ट

Chopal Tv, Bhopal

मध्य प्रदेश में एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला के चरित्र पर शक के चलते परिजनों ने उसकी नाक, जीभ और स्तन काट दिये। महिला को बंद कमरे में मुंह में बेलन ठूंसकर इस घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में ससुर और मौसी सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक उज्जैन के नागदा जंक्शन कस्बे की यह घटना है। महिला की करीब 15 साल पहले शादी हुई थी। महिला के दो बच्चे भी हैं। महिला का पति ट्रक ड्राइवर है और वो ज्यादातर घर से बाहर रहता है।

मंगलवार को उसका पति घर पर आया हुआ था तभी उसके चरित्र पर शक को लेकर पीड़िता को कमरे में बंद कर लिया और उसके मुंह में बेलन ठूंस दिया। जिसके बाद तलवार से उसकी जीभ, नाक और स्तन काट दिये। इस दौरान महिला का पति, सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार शामिल थी।

इस घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता राधाबाई को उसके पति राजेश चंद्रवंशी, ससुर सीताराम, सास गेंदाबाई, मौसा सास कलाबाई ने कमरे में बंद कर तलवार से उसकी नाक, जीभ और स्तन काट दिये। इसके बाद घर से बाहर फेंक दिया।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली तो राधाबाई को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। पुलिस ने राजेश, सीताराम, गेंदाबाई, कलाबाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सीताराम व कलाबाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

LIC Policy: सिर्फ एक बार भरे प्रीमियम, और हर महीने मिलेगी 36000 रुपये पेंशन

Misha

खत्म हुआ कोरोनिल विवाद, अब जल्द ही ‘किट’ को घर-घर पहुंचाएगा पतंजलि

Suman Kashyap

डाक विभाग में निकली बंपर भर्तियां, आज ही करें अप्लाई

Sandeep Yadav

Leave a Comment