विदेशी पहलवान को धूल चटा कर हरियाणा की बहू ने जमाई धाक, परिवार में खुशी की लहर

 
विदेशी पहलवान को धूल चटा कर हरियाणा की बहू ने जमाई धाक, परिवार में खुशी की लहर
WhatsApp Group Join Now

नई दिल्ली : कई अलग अलग देशों में अलग अलग खेलों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें हरियाणा से भी कई खिलाड़ियों ने भाग लिया है। इतना ही नहीं हर खेल में हरियाणा के खिलाड़ी कमाल कर रहे हैं और पदक जीत रहे हैं। वहीं अब खबर हरियाणा के रोहतक से खुशखबरी आ रही है जिसमें रोहतक की बहू पूजा सिहाग ने विदेशी धरती पर भारत का नाम ऊंचा कर दिया है। भारत के साथ साथ पूजा ने हरियाणा को भी विदेशी धरती पर पहचान दिलाई है।

पूजा ने सीनियर एशियन गेम्स में भाग लिया था जिसमें उन्होंने कांस्य पदक हासिल किया है। पूजा की सफलता से उनके ससुराल वाले भी बेहद खुश हैं। पूजा के ससुराल में बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। आइए जानते हैं पूजा की सफलता से जुड़ी खास बातें

रोहतक की पूजा ने जीता कांस्य पदक

दरअसल हाल ही में कज़ाकिस्तान में सीनियर एशियन गेम्स का आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा के रोहतक की पूजा सिहाग ने 76 किलोग्राम भारवर्ग में हिस्सा लिया था और इसमें पूजा ने कांस्य पदक हासिल कर लिया है। पूजा के ससुराल वाले एक साथ टीवी पर इस मैच को देख रहे थे और जैसे ही पूजा ने ऑस्ट्रेलिया की खिलाड़ी को 10-0 से चित किया वैसे ही पूजा के ससुराल वाले खुशी से झूम उठे।

इसके बाद परिवार के लोगों ने आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस खुशी का जश्न मनाया। मैच जीतते ही पूजा के ससुराल के आस पड़ोस का भी उनके घर आने का सिलसिला शुरू हो गया। सभी ने पूजा के परिवार को बधाई दी है। पूजा के पति ने बताया है कि पूजा पहले भी कई अंतर्राष्ट्रीय मैच में पदक जीत चुकी हैं। पूजा 20 से ज्यादा बार भारत केसरी का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

शादी के बाद भी नहीं छोड़ा अभ्यास

पूजा के पति अजय ने बताया है कि उनकी पत्नी शादी के बाद भी नियमित तौर पर अभ्यास कर रही हैं। पूजा के पति अजय भी 2010 से ही पहलवानी कर रहे हैं। पूजा के सफलता हासिल करने से उनकी सास सुनीता भी बेहद खुश हैं। सुनीता ने बताया है कि उनकी बेटी ने इस सफलता के लिए कड़ी मेहनत की है। पूजा के ससुर भी अपनी बहू का खूब ख्याल रखते हैं इसलिए बहू की डाइट के लिए ससुराल में हर वक्त दो भैंसे भी रहती हैं।