चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार खेल हरियाणा

पदक विजेता खिलाड़ी नगद पुरस्कार के लिए करें आवेदन, जानिये पूरी जानकारी

Chopal Tv, Chandigarh

हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक विजेता/प्रतिभागी खिलाडियों के 1 जनवरी, 2019 से 31 मार्च, 2020 तक की अवधि की खेल उपलब्ध्यिों के आधार पर नगद पुरस्कार के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित किए गए हैं।

पात्र खिलाड़ी/प्रतिभागी 15 अगस्त, 2020 तक संबंधित जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय में नगद पुरस्कार के लिए आवेदन कर सकते है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि नगद पुरस्कार प्राप्त करने के लिए खिलाड़ी की खेल उपलब्धि 1 जनवरी, 2019 से 31 मार्च, 2020 के बीच की होनी चाहिए और आवेदन निर्धारित प्रपत्र में होना चाहिए। आवेदन के साथ खिलाड़ी/प्रतिभागी को खेल उपलब्धियों की सत्यापित प्रतियां भी सलंग्न करनी होगी।

उन्होंने बताया कि खिलाडी/प्रतिभागी हरियाणा का स्थाई निवासी होना चाहिए तथा इसका प्रमाण भी आवेदन के साथ संलग्न होना चाहिए।

प्रवक्ता ने बताया कि पात्र खिलाड़ी/प्रतिभागी द्वारा संबंधित अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के संबंध में दिए गए प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियां आवेदन पत्र के साथ संलग्न होनी चाहिए। इसी प्रकार, आवेदन पत्र के साथ बैंक खाता, बैंक का आईएफएससी कोड, यूनिक कोड, आधार कार्ड की प्रति, प्रथम श्रेणी मैजिस्ट्रेट से जारी किया हुआ शपथ-पत्र भी संलग्न होना चाहिए।

Related posts

साइकिल लेकर मतदान केंद्र पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Sahab Ram

धौली की परिभाषा पढ़कर उप मुख्यमंत्री ने सदन में कहा, हुड्डा ने कानून का दुरुपयोग कर दिया चहेतों को फायदा

Sahab Ram

CDLU रजिस्ट्रार के गनमैन ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

Sahab Ram

Leave a Comment