Chopal TV

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की छानबीन पुलिस काफी बारीकी से कर रही है। पुलिस लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही हैं, जो लोग सुशांत के संपर्क में थे या उनके निधन के बाद उठाए गए सवालों पर जो पुलिस के शक में हैं। इस मामले में YRF के कास्टिंग डायरेक्टर और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत करीब 29 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

वहीं अब पुलिस ने बुधवार को सुशांत के उस खास दोस्त से फिर पूछताछ की जो 14 जून को सुशांत के घर पर ही थे। बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी फिर बुलाकर लंबी पूछताछ की।

सिद्धार्थ पिथानी  सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे। 14 जून को जिस वक्त सुशांत ने सुसाइड किया, उस वक्त सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे। इस मामले में सिद्धार्थ पुलिस को पहले अपना बयान दर्ज करा चुके हैं।


मंगलवार को  पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-एक्ट्रेस संजना सांघी को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था। पुलिस ने संजना से करीब 9 घंटे पूछताछ की थी। 9 घंटे की पूछताछ में पुलिस ने संजना से शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत पर लगाए गए #MeToo के आरोपों के साथ फिल्म के दौरान उनके डिप्रेशन में जाने से जुड़े कई अहम सवाल पूछे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *