Chopal Tv, Charkhi Dadri

चरखी दादरी के रावधी बाइपास पर स्थित एक होटल पर पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि होटल की संचालिका एक महिला है और यही इन युवतियों को इस धंधे में धकेल रही थी।

जानकारी के मुताबिक चरखी दादरी के रावधी बाईपास पर स्थित एक होटल पर देह व्यापार करने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने एक योजना के तहत यहां पर छापेमारी की। पुलिस ने यहां पर फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा, जिसके बाद 500 रुपये में सौदा तय हुआ।

जैसे ही पुलिस को अंदर से पैसे लेने का संकेत मिला तो तुरंत पुलिस की टीम ने होटल में रेड मारी। पुलिस ने जब होटल में तलाशी ली तो दो युवतियां और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले, वहीं काउंटर पर बैठे युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

https://chopaltv.com/police-arrest-lady-don-in-jounalist-murder-case/

पुलिस के मुताबिक दो युवतियों में एक युवती उत्तराखंड की रहने वाली है। वहीं चंपापुरी कॉलोनी के दो युवक भी गिरफ्तार किये गए हैं। होटल में उत्तराखंड का एक युवक नौकरी करता है, वहीं काउंटर पर बैठकर पूरी बातचीत करता है।

डीएसपी रामसिंह बिश्नोई ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर होटल में रेड मारी गई थी। जिसमें दो युवतियां, दो युवक और एक होटल में काम करने वाला नौकर गिरफ्तार किया गया है, वहीं होटल की मालकिन अभी फरार है।

https://chopaltv.com/sapna-statement-on-tiktok-ban/

बताया जा रहा है कि होटल को एक महिला चलाती है, महिला ही उत्तराखंड से युवतियों को लाती थी और यहां पर अनैतिक काम करवाती थी। फिलहाल पुलिस ने इनपर शिकंजा कस दिया है।

तीन महिला डीएसपी ने डाली नामी गिरामी होटलों पर रेड, सेक्स रैकेट का चल रहा था खेल

प्रेमी से होटल में मिलने आई थी युवती, होटल मालिक ने अकेला पाकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *