Chopaltv.com
छोटे से गांव की महिला सरपंच निकली करोड़ों की मालकिन, छापा मारा तो टीम रह गई हैरान
 

रीवा जिले के बैजनाथ गांव में अचानक उस समय हड़कंप मच गया जब एक सरपंच के घर पर लोकायुक्त की टीम छापा मारने पहुँची. अचानक हुई इस कार्रवाई से सभी हैरान थे. 

लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी छापा मारने पहुँची टीम को हुई जब उन्होंने महिला सरपंच की शान ओर शौकत को देखा. छापेमारी के दौरान टीम को महिला सरपंच के घर से करोड़ो की जायदाद मिली. 

वही घर के आंगन में 30 से ज्यादा भारी वाहन खड़े मिले जिसमे हाईवे ट्रक भी शामिल थे. यहीं नहीं सरपंच ने घर मे आलीशान साजोसामान ओर एक बड़ा सारा स्विमिंग पूल भी बना रखा था. 

वहीं अगर बात की जाए जेवर ओर गहनों की तो महिला सरपंच के पास बे-हिसाब सोना चांदी ओर जेवर भी मिले, जिसका कोई हिसाब भी नही था. 

बता दें कि बैजनाथ की सरपंच सुभा जीवेंद्र गहरवार के घर पर टीम ने मंगलवार सुबह 4 बजे छापा मारा था. छापेमारी के दौरान लोकायुक्त पुलिस को कुल 11 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति मिली.

वहीं अगर वाहनों की बात की जाए तो इसमें चैन माउंटेन, जेसीबी मशीन, हाईवा ट्रक, डंपर, लोडर मशीन, पानी के टैंकर, स्कॉर्पियो और बुलेरो सहित अन्य वाहन शामिल थे. इसके अलावा सरपंच के पास 1-1 एकड़ में बने करोड़ों रुपये के दो मकान का भी पता चला है. 

असल में महिला सरपंच के खिलाफ लोकायुक्त को शिकायत मिली थी जिसके बाद लोकायुक्त ने न्यायालय से सर्च वॉरंट लेकर छापेमारी की ओर महिला सरपंच की इस बेनामी संम्पति का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस ने आय से अधिक संम्पति के मामले में महिला सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.