Chopaltv.com
हरियाणा में अब ओपी चौटाला अपनाएंगे ये फॉर्मूला, पार्टी संगठन को मजबूती की तैयारी
Chaupal Tv, Chandigarh हरियाणा में इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला के जेल से बाहर आने के बाद अब राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। पिछले कई सालों से कमजोर पड़ रही इनेलो में फिर से जान आनी शुरु हो गई है। अब इनेलो के दफ्तरों में फिर से भीड़ बढ़नी शुरु...
 
हरियाणा में अब ओपी चौटाला अपनाएंगे ये फॉर्मूला, पार्टी संगठन को मजबूती की तैयारी

Chaupal Tv, Chandigarh

हरियाणा में इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला के जेल से बाहर आने के बाद अब राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। पिछले कई सालों से कमजोर पड़ रही इनेलो में फिर से जान आनी शुरु हो गई है। अब इनेलो के दफ्तरों में फिर से भीड़ बढ़नी शुरु हो गई है।

ओपी चौटाला की तिहाड़ जेल से विशेष रिहाई के बाद अब प्रदेश में इनेलो की तरफ से संगठन को मजबूत करने की तैयारियां शुरु हो गई है। ओपी चौटाला के बाहर आते ही संगठन को मजबूती के लिए पुराने वर्करों को फिर से जोड़ने की तैयारी है।

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला के जेल से बाहर आने के बाद जहां इनेलो के पुराने कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है वहीं पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में गए नेताओं की छटपटाहट भी सामने आने लगी है और वो दबी जुबान अब फिर से घर वापसी के राग अलापने लग गए हैं।

हरियाणा में अब ओपी चौटाला अपनाएंगे ये फॉर्मूला, पार्टी संगठन को मजबूती की तैयारी

चौटाला की कार पिछले दिनों SGT यूनिवर्सिटी के पास हादसे की शिकार हो गई थी जिसके चलते उनकी कलाई में फ्रैक्चर आया था, हालांकि उन्हे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन वो अभी गुरुग्राम में आवास पर आराम पर ही हैं।

अब माना जा रहा है कि इनेलो की तरफ से पार्टी को छोड़कर जाने वाले पदाधिकारियों, पूर्व विधायकों, पूर्व मंत्रियों और वर्करों से फिर से संपर्क साधा जा रहा है। उन्हे घर वापसी के लिए फॉर्मूला तैयार किया जा रहा है। वहीं ओपी चौटाला खुद जल्द ही बॉर्डर पर किसानों के बीच भी जाने की तैयारी में हैं।