राजनीति

इस्तीफा देते ही कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा को दिया चैलेंज, आदमपुर से चुनाव लड़कर दिखाएं

Neetu Gorkela
3 Aug 2022 8:51 AM GMT
इस्तीफा देते ही कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा को दिया चैलेंज, आदमपुर से चुनाव लड़कर दिखाएं
x
कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुला चैंलेज दिया. कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चैलेंज देता हूं कि वह 10 साल मुख्यमंत्री रहे हैं, अगर उन्हें इतना ही घमंड है तो आदमपुर से चुनाव लड़ कर दिखाएं. उन्हें हकीकत का एहसास हो जाएगा.

हिसार के आदमपुर हलके से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को सौंपा. कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैंने अपने कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया और उनकी सहमति के अनुसार ही मैंने इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा कि मैं कल दिल्ली में भाजपा ज्वाइन करूंगा.

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कल दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे. मेरी इच्छा है कि आदमपुर उपचुनाव में मेरा बेटा भव्य बिश्नोई चुनाव लड़े. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी को लेना है. वहीं कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुला चैंलेज दिया.

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चैलेंज देता हूं कि वह 10 साल मुख्यमंत्री रहे हैं, अगर उन्हें इतना ही घमंड है तो आदमपुर से चुनाव लड़ कर दिखाएं. उन्हें हकीकत का एहसास हो जाएगा. कुलदीप बिश्नोई ने कहा मेरे साथ 7 पूर्व विधायक भी जल्द बीजेपी में शामिल होंगे. वहीं उन्होंने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो कांग्रेस के कुछ और विधायकों नेताओं से भी बात करूंगा.

वहीं हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई का इस्तीफा मुझे मिल चुका है और अब इसको एग्जामिन करवा के निर्णय लिया जाएगा. बता दें कि आज शाम तक कुलदीप बिश्नोई का इस्तीफा स्वीकार हो सकता है.

Next Story