जेजेपी की लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज, सिरसा, डबवाली और भिवानी में खोले चुनावी कार्यालय

 जननायक चौधरी देवीलाल को भी मिले भारत रत्न, केंद्र को भेजेंगे प्रस्ताव - जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष
 
 जेजेपी की लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज, सिरसा, डबवाली और भिवानी में खोले चुनावी कार्यालय

चंडीगढ़, 10 फरवरी। जननायक जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। इस दिशा में जेजेपी ने शनिवार को सिरसा, डबवाली और भिवानी में लोकसभा चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन किया। सिरसा और डबवाली में जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह तथा भिवानी में राज्य मंत्री अनूप धानक ने लोकसभा चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ किया और पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि जेजेपी ने आज सिरसा और भिवानी लोकसभा में चुनावी कार्यालय खोले है और अब आने वाले दिनों में अन्य लोकसभाओं में भी जेजेपी चुनावी कार्यालय खोलेगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी की लोकसभाओं में जन संकल्प रैलियां जारी है और पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं के प्रदेशभर में जनसंपर्क कार्यक्रम चल रहे है। निशान सिंह ने यह भी कहा कि जेजेपी मिशन दुष्यंत 2024 को लेकर अग्रसर है। 

साथ ही जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, पीवी नरसिम्हा राव और डॉ एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न से सम्मानित करने के फैसले का स्वागत किया और केंद्र सरकार से जननायक चौधरी देवीलाल को भी भारत रत्न के सम्मान से नवाजने की मांग की।

निशान सिंह ने कहा कि चौधरी देवीलाल भी इस सम्मान के हकदार हैं क्योंकि उन्होंने ताउम्र गरीब, किसान, कमेरे वर्ग के हित में काम किया हैं इसलिए आज उन्हें जननायक के रूप में जाना जाता हैं। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल को भारत रत्न मिले, इसके लिए हम केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजेंगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता अशोक शेरवाल, चेयरमैन सुमित राणा, राधेश्याम शर्मा, बृज शर्मा, पूर्व मंत्री भागीराम, पूर्व विधायक कृष्ण कंबोज, पूर्व विधायक रमेश खटक, हरिसिंह भारी, सुरेंद्र बेनीवाल, सुरेश मित्तल, धर्मपाल, प्रदेश संगठन सचिव विजय सिंह गोठड़ा, जिला प्रधान जोगेंद्र बागनवाला आदि मौजूद रहे।