चौपाल TV
ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

इनेलो ने की जिला झज्जर में जोन अध्यक्षों, प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों और जिला कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी और जिला झज्जर के प्रभारियों पूर्व सीपीएस राजकुमार बाल्मिकी एवं रोहतास रंगा ने इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला और चौधरी अभय सिंह चौटाला से सलाह मश्विरा कर जिला झज्जर के सभी हलकों में जोन अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक और जिला कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां की हैं।

हलका बहादुरगढ़ के जोन अध्यक्षों में सोमबीर जून को लोवा-सिद्धीपुर, राजेंद्र कोच को माण्डोठी, बल्ले  बराही को कानौंदा, जगबीर सुहाग को बहादुरगढ़ शहर, सुर्यकांत बोंदवाल को काठमंडी व अनाजमंडी, प्रवीण दलाल को लाईनपार, संदीप एमसी को विकास नगर, राजू प्रजापत को छोटूराम नगर, महेंद्र सिंह राठी को चौधरी देवीलाल पार्क जोन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

हलका बादली के जोन अध्यक्षों में सुरेंद्र को बादली शहर, राजपाल सुबाना को सुबाना, इश्वर सिंह चौहान को पाटोदा, दिलबाग को माछरोली की जिम्मेदारी दी है। हलका झज्जर के जोन अध्यक्षों में ओम सुहाग को मातनहेल, प्रदीप अकेहडी को साल्हावास, डा. रविंद्र मलिक को झज्जर शहर, रामनिवास पहलवान को कबलाना की जिम्मेदारी दी है।

हलका बेरी के जोन अध्यक्षों में अमरजीत बाघपुर को बेरी, प्रमोद राठी को छारा, जयभगवान पहलवान को डिघल, रोशन दुल्हेडा को दुल्हेडा की जिम्मेदारी दी है।

विभिन्न प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नियुक्ति करते समय इनेलो नेताओं ने बताया कि नीलम ढिल्लाों को महिला प्रकोष्ठ, कै. जगबीर सिंह को भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, मास्टर सुखबीर सिंह सरोहा को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ, महेंद्र सैन ढाकला को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, राज गुप्ता को व्यापार प्रकोष्ठ, नाजिम खान को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ

प्रमोद राठी को युवा प्रकोष्ठ, राज सिंह वर्मा को कर्मचारी प्रकोष्ठ, महेंद्र दलाल को किसान प्रकोष्ठ, हरीकरण को श्रमिक प्रकोष्ठ, हरीचरण को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, चांद सिंह राठी को कानूनी प्रकोष्ठ, डा. रविंद्र मलिक को डॉक्टर प्रकोष्ठ, चरण सिंह राठी कोच को खेल प्रकोष्ठ और मंजीत हुड्डा को आईएसओ छात्र प्रकोष्ठ का जिला संयोजक बनाया गया है।

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि झज्जर जिले की कार्यकारिणी में जय भगवान पहलवान को जिला अध्यक्ष, राजवीर सिंह को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाशय सत्य नारायण, जय सिंह गिधालिया, अनूप शर्मा, अमरजीत कादयान, रामेश्वर तौबडिय़ा, आजाद छिक्कारा, सतपाल बैरागी को  उपाध्यक्ष, पूर्व सरपंच रामकिशन ठेकेदार को  प्रधान महासचिव

महाशय महावीर सिंह, चेतराम ठाकुर, पवन धौड, राजबीर सुहाग, सतबीर नम्बरदार, दलबीर सिंह दलाल, जोगेंद्र सिंह को महासचिव, सत्ते पंडित को संगठन सचिव, रोहित वाल्मीकी, अनिल लाडपुर, हंसराज राठी, कर्मबीर सम्भरवाल, आत्मा धनखड़, बलबीर सांगवान व बल्लेबराही को सचिव, रामचंद्र को कोषाध्यक्ष व पवन धनखड़ को कार्यालय सचिव की जिम्मेदारी सौंपी है।

Related posts

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सचिव को हुआ कोरोना, कोठी पर सभी की आवाजाही बंद

Sahab Ram

भाजपा की ट्रैक्टर रैली को किसानों ने रोका, एक किसान की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Sahab Ram

Dadri में सर्व कर्मचारी संघ का धरना प्रदर्शन, नहीं मिला है 11 माह से वेतन

Sahab Ram