Chopaltv.com
किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर बोले पूर्व सीएम ओपी चौटाला, भाजपा-जजपा सरकार पर भी बरसे
 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला प्रदेश की मनोहर सरकार पर जमकर हमला बोला है. किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस बर्बरता की जितनी  भर्तसना की जाए कम है.

किसान अपने हकों की लड़ाई लड़ रहा है जिसमें इनेलो का एक-एक कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है. अन्नदाता अपनी लड़ाई जितेगा और धमंड में चूर भाजपा सरकार का देश और प्रदेश में अंत होगा. 

वहीं ओपी चौटाला ने भाजपा-जजपा सरकार लुटेरों की सरकार बताया है. उन्होंने कहा है कि ये सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है जो कुछ समय बाद अपने ही बोझ से गिर जाएगी. इनेलो सुप्रीमो आज सिरसा अनाजमंडी में आयोजित कार्यकर्ता मिलन सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे. 

पूर्व सीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि साल 2013 में लोगों को रोजगार देने क बदले उन्हें कांग्रेस सरकार ने एक योजनाबद्ध तरीके से जेल भेजा था जिसके बाद अदालत के आदेश पर उन्हें सजा हई और आज जेल की सजा पूरी कर आपके सामने हूं.

उन्होंने कहा कि उस दौरान कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दलों ने यह समझा कि इनेलो अब पूरी तरह से खत्म हो जाएगी मगर इनेलो अपने कार्यकर्ताओं के बल पर पहले से भी अधिक मजबूती से उभर कर आई है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है औऱ प्रदेश मे वे सरकार बनाने जा रहे है. साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अपील भी की के वे पार्टी संगठन को पहले से भी अधिक मजबूत बनाने के लिए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ें. उन्होंने कहा कि इनेलो चौधरी देवी लाल द्वारा लगाया गया वृक्ष है मगर समय के साथ कुछ स्वार्थी किस्म के लोगों ने इस वृक्ष के फल खाए हैं।