राजनीति

National Herald Case मामले में कांग्रेस की बड़ी तैयारी, कल देशभर में कर सकती है प्रेस कॉन्फ्रेंस, 13 जून को होगा मार्च

Chopal Tv News Desk
11 Jun 2022 9:09 AM GMT
National Herald Case मामले में कांग्रेस की बड़ी तैयारी, कल देशभर में कर सकती है प्रेस कॉन्फ्रेंस, 13 जून को होगा मार्च
x

National Herald Money Laundering Case: नेशनल हेराल्ड केस मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भेजे गए नोटिस पर कांग्रेस कल देश भर में प्रेस कांफ्रेंस की तैयारी कर रही है.


National Herald Money Laundering Case: नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नोटिस के मुद्दे पर कांग्रेस कल देश भर में प्रेस कांफ्रेंस की तैयारी कर रही है. सोमवार को राहुल गांधी को पूछताछ के लिए ईडी (ED) के सामने पेश होना है. इस दिन दिल्ली में बड़े शक्ति प्रदर्शन के अलावा देश भर में कांग्रेस प्रदर्शन कर सकती है.

कांग्रेस ने 13 जून की सुबह यानी ईडी के सामने राहुल गांधी की पेशी से पहले सभी सांसदों को पार्टी मुख्यालय पहुंचने को कहा है. सूत्रों के मुताबिक, सांसदों के अलावा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ईडी दफ्तर तक मार्च कर सकते हैं. माना जा रहा है कि, दिल्ली के अलावा देश भर में कांग्रेस सोमवार को सड़कों पर उतर सकती है.

ED के सामने पेश नहीं हो सकीं सोनिया गांधी

कोरोना संक्रमण की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बुधवार को ईडी के सामने पेश नहीं हो सकीं. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि हमारे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ईडी (ED)से पेश होने के लिए 3 सप्ताह का समय मांगा है.

'मनी लॉड्रिंग के आरोप बेबुनियाद'

इससे पहले नेशनल हेराल्ड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के आरोपों के तहत पूछताछ के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस मिलने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाते हुए कहा कि मनी लॉड्रिंग के आरोप बेबुनियाद हैं.

Next Story