Home Big Breaking घर से बाहर निकलने वालों को अब मुर्गा या पिटाई नहीं करेगी पुलिस, किया जाएगा अब ये काम

घर से बाहर निकलने वालों को अब मुर्गा या पिटाई नहीं करेगी पुलिस, किया जाएगा अब ये काम

2 second read

Pradeep Dhankar, Jhajjar

झज्जर में लॉकडाउन के दौरान सडक़ों पर बेकार घूमने वालों पर पहले सख्ती दिखाकर उन्हें मुर्गा बनाने और पिटाई करने के बाद पुलिस अब थोड़ी नरम पड़ गई है। अब पुलिस लॉकडाउन के दौरान वेवजह सडक़ों पर घूमने वालों के प्रति थोड़ा नरम रूख अपनाती दिखाई दे रही है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अब लॉकडाउन के दौरान बाहर सडक़ों पर घूमने वालों की न तो पिटाई की जाएगी और न हीं उन्हें मुर्गा बनाया जाएगा। बल्कि उन्हें सीधी जेल की हवा खिलाई जाएगी। इस बात का खुलासा झज्जर पहुंचे एडीजीपी क्राईम और हरियाणा सरकार द्वारा कोरोना वायरस की सजगता और जागरूकता के लिए लगाए गए नोडल अधिकारी देशराज सिंह ने किया।

मीडिया से बातचीत करने से पहले एडीजीपी क्राईम देशराज सिंह ने जिला उपायुक्त जितेन्द्र दहिया द्वारा कोराना वायरस की रोकथाम और जागरूकता के लिए लगाए गए जिले के सभी नोड़ल अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें इस मामले को लेकर विशेष दिशा-निर्देश भी दिए। बाद में पत्रकारों के मुखातिब हुए एडीजीपी क्राईम देशराज सिंह ने कहा कि लॉक डाउन लोगों के कोराना वायरस से बचाव के लिए ही लगाया गया है।

लेकिन कई लोग ऐसे है जिनमें युवा तबका शामिल है बेवजह लॉकडाउन में भी बाइक पर सवार होकर सडक़ों पर घूमते रहते है। लेकिन अब पुलिस ऐसे लोगों को मुर्गा बनाकर उनकी पिटाई नहीं करेगी बल्कि उन्हें सीधे जेल की हवा खिलाएगी। इसके अलावा पुलिस को यह भी निर्देश दिए गए है कि वह वेवजह सडक़ों पर घूमने वाले लोगों के वाहन जब्त करे और भारी भरकम चालान काटे।

Check Also

घर में रहकर ऐसे करें कोरोना से बचाव, जानिए घर बैठे क्या करें ?

Chaupal TV, Chandigarh कोरोना से बचाव के लिए घर में रहकर निम्नलिखित उपाय कर सकते है। ✓तुलस…