Chopal Tv, Up

यूपी के उन्नाव में बहुचर्चित लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेडी डॉन का पूरे इलाके में खौफ था, यह हाथ में मेहंदी और कमर पर पिस्टल लटकाए रखती थी, एक पत्रकार की हत्या के मामले में आरोपी थी, इसलिए उन्नाव पुलिस ने इस लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सुपारी देकर पत्रकार शुभममणि की हत्या के आरोप में पुलिस ने साजिश रचने वाली उन्नाव की लेडी डॉन दिव्या अवस्थी को पकड़ लिया है। पुलिस ने इस मामले में कई चौकाने वाले खुलासे किए है।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के चर्चित पत्रकार शुभममत्रि हत्याकांड की मुख्य आरोपी लेडी डॉन दिव्या अवस्थी को पुलिस ने पति और देवर के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि पत्रकार के साथ कई सालों से उनकी खींचतान चल रही थी।

दोहरे हत्याकांड की मास्टरमाइंड निकली लेडी डॉन, जानिए क्यों सरेआम मारे थे दोनों युवक

 

लॉक डाउन के दौरान जब दिव्या ने प्रवासियों और गरीबों को भोजन, राशन वित्तरण की फोटो डाली तो शुभममणि ने लगातार सोशल मीडिया पर दिव्या व उसके परिवार के खिलाफ पोस्ट की जिसके बाद दिव्या ने खुद को अपमानित महसूस करने लगी।

शुभममणि की आखिरी पोस्ट फेसबुक पर 31 मार्च की रात साढ़े नौ बजे थी, उसमें लिखा था कि उच्चके बने समाजसेवी, नगर की माताएं, बहनें सतर्क रहें। राशन देने के बहाने घर की कीमतों चीजों पर कर सकती है हाथ साफ। इसी पोस्ट के बाद दिव्या को गुस्सा आ गया और उसने पत्रकार शुभममणि को रास्ते से हटाने के लिए सुपारी दी थी।

दुष्कर्म का विरोध करने पर 14 साल की मासूम को मिली खौफनाक सजा, जानकर रूह कांप उठेगी

इस हत्याकांड में मृतक शुभममणि के भाई ऋषभ की शिकायत पर पुलिस ने शक्ति नगर निवासी भूमाफिया दिव्या अवस्थी, उसके पति कन्हैया समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या की शिकायत दी थी। रविवार को यह घटना हुई और सोमवार को स्वॉट टीम ने शुभममणि की हत्या की पटकथा लिखने वाली दिव्या अवस्थी, उसके पति और दो शूटरों समेत छह को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल एक शूटर अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडेय व एएसपी दक्षिणी धवल जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के पोनी रोड झंडा चौराहा निवासी प्रापर्टी डीलर व पत्रकार शुभममणि त्रिपाठी (28) की 19 जून को उन्नाव-शुक्लागंज मार्ग पर गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ही सहजनी मोड़ के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाली दिव्या अवस्थी उसके पति व दो शूटरों समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

PTI भर्ती में बड़ी कार्यवाही, HSSC के तत्कालीन चैयरमेन पर केस दर्ज

हरियाणा में फरवरी में हो सकते हैं पंचायती चुनाव, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दिये संकेत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *