Home अन्य समाचार टोहाना में स्वास्थ्य विभाग ने भेजा फार्मासिस्ट, एंबुलेंस चालक बांटते थे दवाई

टोहाना में स्वास्थ्य विभाग ने भेजा फार्मासिस्ट, एंबुलेंस चालक बांटते थे दवाई

4 second read
Naval Singh, Chaupal Tv, Tohana
नागरिक अस्प्ताल में फार्मासिस्ट की कमी के चलते एम्बुलेंस चालक दवाई बांटने के मामले पर खबर का असर हुआ है। सरकार ने मामले में संज्ञान लेते हुए भुना से फार्मासिस्ट यशपाल को 14 दिन के लिए टोहाना भेजने के आदेश जारी कर दिए। यशपाल ने टोहाना आकर काम सम्भाल लिया है लेकिन अस्प्ताल प्रबंधन की माने तो 14 दिन के लिए कर्मी को भेजना समस्या का हल नही है सरकार को इस पर संज्ञान लेते हुए स्थाई नियुक्ति के आदेश जारी करने चाहिए। उनके अनुसारयशपाल और उसकी पत्नी दोनों टोहाना आना चाहते है जिससे आम जनता को इसका लाभ मिलेगा।
बाइट- इस बारे में यशपाल ने बताया कि सरकार के आदेशानुसार उनके 14 दिन के लिए टोहाना के आदेश आए है, यहां पर 4 में से तीन पोस्ट खाली पड़ी हैं। उन्होंने बताया उनकी भुना से टोहाना डेपुटेशन हुई है, उनकी पत्नी भुना में इसी पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि वे दोनों पति पत्नी नियमित सेवाए देना चाहती है, सरकार को जनहित को देखते हुए यह करना चाहिए।
बाइट- एसएमओ डॉ हरविंद्र सागू ने बताया कि नागरिक अस्प्ताल में 4 में से 3 फार्मासिस्ट के पद खाली थे जिसके चलते लोगो को परेशानी आ रही थी अब सिविल सर्जन ने एक फार्मासिस्ट को 14 दिन के लिए टोहाना भेजा है लेकिन यह समस्या का स्थाई हल नही है। उन्होंने कहा कि यशपाल और उसकी पत्नी दोनों टोहाना आना चाहते है सरकार को इन्हें स्थाई नियुक्ति कर देनी चाइये। उन्होंने कहा की फार्मासिस्ट की समस्या के चलते अन्यं कर्मियों से द्ववाई बंटवानी पड़ती थी।

Check Also

आम जनता के लिए सब्जी मंडी बन्द, घर के आगे ही फेरी वालों से करें खरीददारी

Chaupal TV, Jhajjar उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान झज्जर जिला में सब्ज…