Up News: पति की मौत से दुखी थी पत्नी, 93 दिन बाद हुआ बड़ा खुलासा, हैरान रह गई यूपी पुलिस, जानें पूरी खबर

 
पति की मौत से दुखी थी पत्नी, 93 दिन बाद हुआ बड़ा खुलासा, हैरान रह गई यूपी पुलिस, जानें पूरी खबर 

Up News: पत्नी ने अपने ही पति को जहर देकर मार डाला और किसी को पता भी नहीं चला, लेकिन पुलिस के लंबे हाथों से वह बच नहीं सकी और शनिवार को गिरफ्तार कर ली गई. 

मामला हाथरस के मालवीय नगर का है जहां सादाबाद थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस चौंकाने वाले मामले का खुलासा भी कर दिया है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने पति को खाने में सल्फास मिलाकर दे दिया था. इससे पति की मौत हो गयी थी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी गोपाल सिंह ने बताया कि 7 नवंबर 2023 को संजय सिंह पुत्र हरिओम निवासी मालवीय नगर नगला मदारी विसाबर थाना सादाबाद ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसका भाई पवन कुमार उर्फ वाले अक्सर झगड़ा करता था। 

पत्नी अन्नू देवी. 6 नवंबर को अनबन व मारपीट के चलते अन्नू देवी ने खाने में सल्फास मिलाकर अपने भाई पवन कुमार उर्फ वाले को दे दिया। इसके बाद पवन कुमार की मौत हो गयी.

पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था और विसरा जांच के लिए भेजा था. 

अब इसकी रिपोर्ट आ गई है और साफ हो गया है कि मौत की वजह सल्फास थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि संजय सिंह ने अपनी शिकायत में दो लोगों का नाम लिया है. इसमें अन्नू देवी के साथ एक और आरोपी शिव कुमार पंडित भी था.

आरोपी महिला के प्रेमी का नाम भी सामने आया
आरोप में कहा गया कि शिव कुमार मालवी नगर, नगला मदारी, विसाबर थाना सादाबाद में रहता है और वह भी हत्या की साजिश में शामिल था। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया है कि आरोपी महिला रोज-रोज के झगड़ों से परेशान थी और अब वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी.

महिला ने अपने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और मौका मिलते ही उसे जहर दे दिया. पुलिस भी विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी.