UP News: भांजी को गला दबाकर मारा, उपलों में डाल जलाया… इस बात से नाराज था मामा

 
 UP News: भांजी को गला दबाकर मारा, उपलों में डाल जलाया… इस बात से नाराज था मामा
UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अपनी भांजी की जिद से नाराज मामा ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए उन्होंने उसे उपलों में रखकर जला दिया. 

पुलिस ने मौके से एक अधजला शव बरामद किया है. आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मृतिका अपने मामा के घर पर रहती थी। पुलिस के मुताबिक उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

सोमवार सुबह मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के छिलौरा गांव में सड़क किनारे उपलों के ढेर में एक युवती का जलता हुआ शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने बच्ची के अधजले शव की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी. 

पुलिस ने जांच करते हुए हत्या के आरोपी उसके मामा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतक के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

मां से नाराज होकर भांजी मामा के घर चली गई थी।
पुलिस ने पहचान के लिए मृतक की तस्वीर प्रसारित की थी। तस्वीरें जब मृतक के पिता को मिलीं तो वह थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपने मामा के घर गयी थी. किसी बात पर बेटी का अपनी मां से झगड़ा हो गया।

नाराज होकर वह बिना बताए घर से निकल गई और अपने मामा के घर चली गई। पुलिस ने लड़की के मामा को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की.

चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी गई

पुलिस पूछताछ में आरोपी चाचा ने बताया कि उसे अपनी भतीजी पर शक था. उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा था. वह गलत काम करती थी.

इन हरकतों के कारण वह उससे नफरत करने लगा। उन्होंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही. आरोपी ने बताया कि उसे अपनी भतीजी पर गुस्सा आ गया था.

उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सबूत मिटाने के लिए उसने अपनी भतीजी के शव को उपलों में डालकर जला दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से भाग गया।