अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बेटी करती है बड़ी - बड़ी हसीनाओं को फेल , क्रिकेट घराने से है ताल्लुक

 
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बेटी करती है बड़ी - बड़ी हसीनाओं को फेल , क्रिकेट घराने से है ताल्लुक

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को हाल ही में पाकिस्तान में  जहर देने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी , लेकिन पुलिस ने इसे केवल अफवाह बताया गया है। लेकिन जांच जारी है। अंडरवर्ल्ड डॉन की हालत की जानकारी को लेकर लोगो में उत्सुकता बरकरार है।

इस खबर के बीच में दाऊद इब्राहिम की बड़ी बेटी माहरुख इब्राहिम का नाम सोशल मीडिया पर सामने आ गया । सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई । जिसे देखने से लग रहा है की माहरुख किसी अप्सरा से कम नहीं है । वो।एक बड़े क्रिकेट घराने की बहु भी है ।

uyt


दाऊद की बेटी माहरुख की शादी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है। उनकी शादी 2006 में हुई थी और इसे दुबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित किया गया था। उनका जीवन ऐशो-आराम से भरा रहता है। माहरुख और जुनैद मियांदाद की शादी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमे वो सोने से सजी हुई नजर आ रही रही ।

दाऊद इब्राहिम और उनकी पत्नी जुबिना जरीन के चार बच्चे है । बड़े बेटे का नाम मोइन इब्राहिम है और बेटियों का नाम माहरुख, मारिया और महरीन है। दाऊद इब्राहिम की संपत्ति में कई बड़ी कंपनियाँ शामिल हैं, जिनमें से अधिकांश कंपनियाँ उनकी बेटी और दामाद के नाम पर दर्ज हैं।