अन्य समाचार

Raju Srivastav: अपनी जान के लिए लड़ रहे राजू श्रीवास्तव का ये Video हो रहा वायरल, बोले- यमराज आए तो..

Vikash Kumar
19 Aug 2022 11:52 AM GMT
Raju Srivastav: अपनी जान के लिए लड़ रहे राजू श्रीवास्तव का ये Video हो रहा वायरल, बोले- यमराज आए तो..
x
लगातार आ रहे हेल्थ अपडेट्स के बीच राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का एक लगभग 27 दिन पुराना वीडियो वायरल हो रहा है

Raju Srivastav Heart Attack Health Update: लगभग एक हफ्ते पहले देश के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) दिल्ली में, जिम में वर्कआउट करते समय अचानकर गिर पड़े और तब से वेन्टिलेटर पर हैं, अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स का ऐसा कहना है कि डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया है क्योंकि राजू ट्रीटमेंट पर रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि अब कोई चमत्कार ही उन्हें बचा सकता है. लगातार आ रहे उनके हेल्थ अपडेट्स के बीच राजू का एक रीसेन्ट वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन मौत के बारे में बात कर रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि अगर यमराज आए तो.. आइए इस वीडियो और राजू श्रीवास्तव की हालत के बारे में डिटेल में जानते हैं..

अपनी जान के लिए लड़ रहे हैं Raju Srivastav

आपको बता दें कि सामने आई लेटेस्ट जानकारी के हिसाब से राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड (Raju Srivastav Brain Dead) है और वो ट्रीटमेंट रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. इस बात की जानकारी कॉमेडियन सुनील पाल ने दी है और कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी यही कहा जा रहा है. लाइफ सपोर्ट पर अपने जीवन के लिए लड़ रहे राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद क्रिटिकल है और उन्हें अब कोई चमत्कार ही बचा सकता है. उनकी पत्नी, दोस्तों और परिवारजनों ने फैन्स से उनके लिए प्रार्थना करने की रिक्वेस्ट की है.

वायरल हो रहा है कॉमेडियन का वीडियो

लगातार आ रहे हेल्थ अपडेट्स के बीच राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का एक लगभग 27 दिन पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मौत की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये एक कॉमेडी वीडियो है जिसमें राजू अपने लोकप्रिय किरदार 'गजोधर भैया' (Raju Srivastav Gajodhar Bhaiya) की आवाज में बात कर रहे हैं.

वीडियो में Raju बोले- यमराज आए तो..

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) इस वीडियो में अपने लोकप्रिय 'गजोधर भैया' के किरदार में बात कर रहे हैं. वो कहते हैं कि जीवन में सबको ऐसा काम करना चाहिए कि जब भी यमराज आए तो वो भी आपको लेकर जाते समय कहे कि आप भैंस पर बैठ जाइए. राजू श्रीवास्तव कहते हैं कि जीवन ऐसा होना चाहिए कि यमराज खुद पैदल चलने लगे लेकिन आपको भैंस पर बैठाकर ले जाए और आपसे कहे, 'आप अच्छे और नेक आदमी हैं, पैदल चलते अच्छे नहीं लगते! मैं पैदल चल लूंगा लेकिन आप भैंस पर ही चलें..'

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत को लेकर और कोई खास नया अपडेट नहीं आया है लेकिन इति बात जरूर कही जा रही है कि वो काफी गंभीर हैं और इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों से लेकर उनके फैन्स तक, सभी दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएं

Next Story